‘नई बुआ की शरण में पहुंचे समाजवादी शहजादे…’, अखिलेश यादव पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनावी प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पहुंचे. यहां पर पीएम मोदी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने इस जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और कहा कि समाजवादी शहजादे को नई बुआ मिल गई हैं. अब सपा के शहजादे नई बुआ की शरण में हैं’. पीएम मोदी ने एक साथ सपा के मुखिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

विपक्ष का काम मोदी को गाली देना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाराबंकी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष मुझे हर रोज गाली देकर सो जाता है. सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है. विपक्षी मुंगेरीलाल को पीछे छोड़ रहे हैं. तीसरे टर्म में सरकार को कई बड़े फैसले लेने हैं.

पीएम ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है. लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है. ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है. वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है. इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं. सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे.

विकास के रफ्तार के लिए बीजेपी जरुरी: पीएम

बाराबंकी में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 100 CC के इंजन से आप 1,000 CC की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे सकती है… भाजपा सरकार ही दे सकती है. आपको काम करने वाले और आपका भला करने वाले सांसद चाहिए. 5 साल मोदी को गाली देने वाले नहीं, क्षेत्र का विकास करने वाले सांसद चाहिए. इसके लिए आपके पास एक ही विकल्प है – कमल.

अखिलेश के बस आंसू नहीं निकले!

पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि हाल ही कांग्रेस के एक नेता ने कहा दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे. ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए.

यह भी पढ़ें: इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुका है, आजमगढ़ से पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Latest News

योगी सरकार ने लाखों लोगों को सरकारी नौकरी देकर बनाया रेकार्ड: डा दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान में...

More Articles Like This