Lok Sabha Election: प्रदेश में अपनी नई पहचान बना रहा आजमगढ़ः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok sabha Election: रविवार को आजमगढ़ के घिनहापुर (खरियानी) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. सदर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को समर्थन देने के लिए सीएम योगी ने जनता से अपील की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान इंडी गठबंधन पर जमकर सियासी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश इनकी सच्चाई को अच्छी तरह जान रहा है. आज के समय में इन परिवारवादियों से सतर्क रहने की जरूरत है. इससे पहले उन्होंने जनसभा में आए सभी लोगों का जय श्री राम का नारा लगाकर अभिवादन किया.

आजमगढ़ को अभी बहुत कुछ देना हैः सीएम
सीएम योगी ने कहा कि हमें आजमगढ़ को अभी बहुत कुछ देना है, इसे एक औद्योगिक सिटी बनाना है. यह फिल्म सिटी का केंद्र बनेगा, जहां से ढेर सारे निरहुआ और आम्रपाली दुबे निकलेंगे. उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग यहां पिकनिक मनाने आ रहे हैं और चुनाव बाद घूमने के लिए इंग्लैंड निकल जाएंगे, क्योंकि वो बड़े लोग हैं. आपको अपने बीच का जनप्रतिनिधि चुनना होगा.

सीएम ने की निरहुआ की तरीफ
मुख्यमंत्री ने वर्तमान सांसद और लोकसभा चुनाव में सांसद प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की तरीफ करते हुए कहा कि दो साल में निरहुआ ने आजमगढ़ के लिए जितना कार्य किया है, उतना काम कोई भी जनप्रतिनिधि नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि छठे चरण में आपको देश में सरकार बनाने के लिए अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजना है. चार चरणों के चुनाव के रुझान इस बात को बताते हैं कि विपक्ष में मची खलबली, बौखलाहट उनकी हार को स्पष्ट प्रदर्शित करता है.

जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे
पूरे देश में एक आवाज आ रही है, एक ही स्वर गूंज रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार. जब 400 पार की बात होती है तो कांग्रेस, सपा, बसपा की हालत खराब होती है. क्योंकि जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे.

अब किसी गाड़ी में नाल नहीं दिखतीः दारा सिंह चौहान
इससे पहले कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि 2017 तक जब कोई नेता आता था तो लोग यह देखते थे कि उसकी गाड़ी में कितनी नाल है, लेकिन अब योगी का खौफ है. किसी गाड़ी में नाल नहीं दिखती.

जांच में पता चला कि एक जेल बनाया हैः दिनेश लाल
सांसद दिनेश लाल ने कहा कि सपा के लोग कहते हैं कि हमने विकास की ईंट रखी. जांच में पता चला कि एक जेल बनाया है. वह जेल खुद के लिए बनावाया गया है, ताकि परिवार के लोग इन्हें जेल में खाना पहुंचा सकें. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ को चमकाना है और बच्चों का भविष्य बनाना है तो कमल का बटन जरूर दबाना है.

उन्होंने कहा कि सपा और भाजपा में यहीं अंतर है. पहले जब कहीं भी घटना होती थी तो बरामद कट्टे पर लिखा होता था मेड इन बंहौर आजमगढ़. अब आज इससे इतर काम हो रहा है. भाजपा ने आजमगढ़ को विश्वविद्यालय दिया है, ताकि बच्चे शिक्षित हो सकें.

Latest News

टेलर स्विफ्ट के बाद अब Kamala Harris को मिला ओपरा विन्फ्रे का समर्थन

US Polls: अमेरिका में 05 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव को होने है. हॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने पसंदीदा...

More Articles Like This