‘मुझे अपने किसी के लिए कुछ नहीं करना, देश के लिए करना है’, बंगाल में बोले पीएम मोदी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं. आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे, जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपनी जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर प्रहार किया. पीएम मोदी ने इस जनसभा में कहा कि मुझे अपने किसी के लिए कुछ नहीं करना है, बल्कि देश के लिए कुछ करना है. आइए आपको बताते हैं पीएम मोदी ने इस रैली में क्या कहा…?

‘मैं केवल आशीर्वाद मांगने आया हूं’

पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी को अपने लिए कुछ नहीं करना है. न मुझे अपने किसी भतीजे के लिए कुछ करना है और न ही मुझे किसी भाई के लिए कुछ छोड़ना है. मुझे बांकुरा के जंगलों में बसी माँ, बेटे और बेटियों के लिए काम करना है. मुझे गरीब, दलित और आदिवासियों के बच्चों के लिए विकसित भारत विरासत के रूप में छोड़ना है इसलिए मैं आपसे तीसरी बार आशीर्वाद मांगने आया हूं.

विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

इस जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चाहे TMC हो, लेफ्ट हो या कांग्रेस हो यह तीन अलग-अलग पार्टियां दिखती हैं, लेकिन इन सबके पाप एक जैसे ही हैं इसलिए इन्होंने मिलकर INDI गठबंधन बनाया है. इन्होंने गरीब, मजदूर, SC-ST को हमेशा सिर्फ नारे दिए हैं, लेकिन जहां भी इन्होंने सरकारें चलाई वहां उन राज्यों को गरीब बनाकर छोड़ दिया, पश्चिम बंगाल इसका उदाहरण है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “TMC ने पैसे कमाने की भूख में आपके बच्चों को भी नहीं छोड़ा है. यहां ‘शिक्षक भर्ती घोटाले’ ने युवाओं के साथ ही आने वाली पीढ़ियों का भविष्य भी दांव पर लगा दिया है. गरीब मां-बाप ने घर-जमीन बेचकर, कर्ज लेकर इनके(TMC) मंत्रियों को घूस दी. आज वे सारे नौजवान सड़कों पर हैं. आखिर इनका क्या कसूर था? मैं आप सबको गारंटी देता हूं, इन्होंने आपके घर बिकवाए हैं, मोदी TMC के भ्रष्टाचारियों के बंगले, उनकी गाड़ियां, ये सब कुछ बिकवाकर रहने वाला है.”

हिंदूओं के विरोध में दिया जा रहा बयान

इस जनसभा में टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेरा सीधा-सीधा आरोप है कि यहां की मुख्यमंत्री मुस्लिम कट्टरपंथियों के दबाव में वोट पाने के लिए हमारे संतों को, हमारे महान संगठनों को सार्वजनिक रूप से गालियां दे रही हैं, बदनाम कर रही हैं, हिंदुओं को भागीरथ में डूबो देने का बयान TMC ने सोच-समझकर दिलवाया था. वोट बैंक के दबाव में TMC लगातार संतों को अपमानित कर रहे हैं. ये लोग मोदी के खिलाफ वोट जिहाद की अपील कराते हैं.

यह भी पढ़ें: नवाज शरीफ लेंगे शहबाज शरीफ की जगह, 28 मई को बनेंगे PMLN पार्टी के अध्यक्ष

Latest News

Sri Lanka: चीन के साथ संबंध रखेंगे लेकिन भारत की सुरक्षा…चुनाव से पहले राष्ट्रपति विक्रमसिंघे का बड़ा बयान

Sri Lanka: श्रीलंका में 21 सितंबर को राष्‍ट्रपति का चुनाव होने वाला है. इस बीच श्रीलंका के राष्‍ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे...

More Articles Like This