lok Sabha Election 2024: बलरामपुर में विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, बोले- “सपा-कांग्रेस के लोगों में प्रवेश कर गई है औरंगजेब की आत्मा,”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

lok Sabha Election 2024: देश में इन दिनों लोकसभा चुनावी मौसम चल रहा है. अब तक पांच चरणों का मतदान हो चुका हैं. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया हैं. विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए अलग-अलग राज्यों का दौरा कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है. इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पचपेड़वा के विशुनपुर विश्राम में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन दल पर जमकर हमला बोला.

औरंगजेब का जजिया टैक्स लगाना चाहते है सपा-कांग्रेस के लोग

उन्‍होंने कहा, सपा-कांग्रेस गठबंधन के कारनामों को देखो, इनसे पूछा गया कि गरीबी कैसे एक झटके में खत्म करेंगे, तो बोले कि विरासत टैक्स लगा कर. आपकी आधी संपत्ति हड़पकर बांग्लादेश के मुस्लिम घुसपैठियों को देने का काम करेंगे, लेकिन आपको चिंता करने की बात नहीं है, भाजपा ऐसा करने नहीं देगी. सीएम येागी ने औरंगजेब की कहानी सुनाते हुए कहा, सपा-कांग्रेस के लोग औरंगजेब का जजिया टैक्स लगाना चाहते है. उन्‍होंने कहा, औरंगजेब इतना आतताई था कि कोई मुसलमान भी अपने बच्चों का नाम औरंगजेब नहीं रखता है. उसने अयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर तोड़ा. हमेशा उसने हिंदुओं को अपमानित करने का काम किया. लगता है कि सपा और कांग्रेस के लोगों में औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है.

सीएम योगी बोले- पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है कि फिर एक बार….

सीएम योगी ने आगे कहा, अब तक 11 राज्यों में चुनाव प्रचार में जाने का अवसर मिला. समर्थकों से सवाल करते हुए बोले पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है कि फिर एक बार….भीड़ से आवाज आई मोदी सरकार. सीएम ने फिर कहा अबकी बार…भीड़ बोली 400 पार. उन्‍होंने आगे कहा, यही नारा पूरे देश में गूंज रहा है. इंडी गठबंधन के लोग घबरा गए हैं. जनता कह रही है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे. सीएम योगी ने कहा कि यहां सम्मान, सुरक्षा और गरीब कल्याण भी है. बलरामपुर में थारू संस्कृति को पुनर्जीवित किया गया है. थारू संग्रहालय बना है. देवीपाटन राज्य विश्वविद्यालय भी मिल चुका है. जनसभा को संबोधित हुए सीएम योगी ने लोकसभा श्रावस्ती प्रत्याशी साकेत मिश्र और गैंसड़ी विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह शैलू के लिए 25 मई को मतदान करने की अपील की.

ये भी पढ़े:

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This