Lok Sabha Chunav: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में भारी हंगामा, खूब चलीं कुर्सियां

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akhilesh Yadav Rally in Azamgarh: लोकसभा चुनाव के 5 चरणों की वोटिंग हो गई है. अंतिम दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार काफी तेज है. इस कड़ी में सपा मुखिया और डिंपल यादव आजमगढ़ पहुंचे. जहां पर उनको एक बड़ी जनसभा को संबोधित करना था. सपा मुखिया के इस कार्यक्रम में भगदड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिस दौरान अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे, उसी समय भीड़ बेकाबू हो गई और भगदड़ की स्थिति बन गई. इस भगदड़ के दौरान ईंट पत्थर के चलने की भी जानकारी सामने आई है.

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए अखिलेश यादव यूपी के आजमगढ़ पहुंचे थे. सपा मुखिया दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. इस जनसभा का आयोजन निजामाबाद विधानसभा के खेरवा मोड़ के पास किया गया था.

खूब चलीं कुर्सियां

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र के सरायमीर में खरेवा मोड़ पर समाजवादी पार्टी की एक जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में जमकर बवाल हुआ. कार्यकर्ताओं ने इस जसनभा में जमकर बवाल किया. स्थिति अनियंत्रित होते देख सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला. इस बवाल के दौरान खूब कुर्सियां तोड़ी गई. वहीं, एक दूसरे पर भी हमला करने की तस्वीर सामने आई है.

हंगामा के बीच मंच से संचालक और अखिलेश यादव लगातार लोगों से अपील करते रहे. हालांकि, इसका कोई असर देखने को नहीं मिला. मंच के सामने ये भीड़ पहुंचने को बेताब दिखी. यहां पर कार्यकर्ता आपस में ही गुत्थम गुत्था करने लगे थे.

पुलिस ने पाया काबू

इस सभा में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने किसी तरीके से स्थिति को काबू किया. किसी तरीके से लाठी भांजकर स्थिति को काबू में किया गया. 25 मई को आजमगढ़ में चुनाव है. इसी चुनाव को देखते हुए आज सपा प्रमुख की ये जनसभा आयोजित थी. इस लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में अखिलेश यादव की ये पहली रैली थी. हालांकि, इस रैली में भगदड़ देखने को मिला. सुरक्षाकर्मियों की काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया गया, जिसके बाद अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: “हर दिल में मोदी है और…”, इंडी गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी, बोले- 4 जून को इंडी वालों के इरादे पर होगा सबसे बड़ा प्रहार

Latest News

सत्ता में आने की जल्दबाजी में विपक्ष भूल गया है देशहित: डा दिनेश शर्मा

UP News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने सीतापुर में विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित...

More Articles Like This