Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इस राशि के जातक के लिए शुभ, जानिए सोमवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 27 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं.

आज यानी 27 मई दिन सोमवार को ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी है. आज के दिन भगवान शिव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. धन का अभाव हो सकता है. व्यापारिक यात्रा सफल होगी. राजनीति में विरोधियों से सावधान रहें. लव पार्टनर संग निकटता बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

वृषभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. किसी प्रियजन से दूर जा सकते हैं. अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. खेलकूद प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. विदेशी यात्रा के योग हैं.

मिथुन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. रुका हुआ काम संपन्न होगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सराहना मिलेगी. लव पार्टनर संग घूमने जा सकते है. खान-पान पर ध्यान दें.

कर्क राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापारियों को अधिक धन लाभ होगा. लंबी दूरी की यात्रा के योग हैं. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी संग संबंध मधुर होंगे.

सिंह राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी होगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी. बैंक में जमा पूंजी में वृद्धि हो सकती है. राजनीति में उच्च पद की प्राप्ति होगी. विरोधियों को अपनी कमजोरी न बताएं. प्रेमी संग यादगार पल बिताएंगे.

कन्या राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. रोजगार के अवसर मिलेंगे. व्यापार में की गई योजनाएं सफल होंगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी.

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. अपनी गुप्त योजनाओं को उजागर करने से बचें. भूमि-भवन खरीदारी के योग हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. संतान को लेकर संतुष्ट रहेंगे.

वृश्चिक राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. किसी काम में बाधा आ सकती है. विरोधियों से सावधानी बरतें. अनचाही यात्रा के योग हैं. किसी के बहकावे में आने से बचें. जीवनसाथी संग विवाद हो सकता है. लेन-देन में सावधानी बरतें.

धनु राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम मिलेगा. व्यापार में अधिक धन लाभ होगा. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. किसी प्रियजन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे. मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. लव लाइफ बेहतरीन रहेगी.

मकर राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी होगी. व्यापार में धन हानि हो सकती है. किसी की कही सुनी बातों में आने से बचें. मित्रों संग घूमने जा सकते हैं. सुखद यात्रा के योग हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. प्रेमी संग विवाद हो सकता है.

कुंभ राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. बिगड़े काम बनते दिखाई देंगे. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. संतान को लेकर मन संतुष्ट रहेगा. ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. परिवार संग यात्रा पर जा सकते हैं. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. अनचाही यात्रा के योग हैं. माता संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. दांप्त्य जीवन सुखमय रहेगा. व्यापार में परिश्रम का लाभ मिलेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.