IndiGo Flight Bomb Threat: इंडिगो फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आज मंगलवार को दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. सूचना के मिलते ही एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इमरजेंसी इवैक्यूएशन कराया गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर फ्लाइट की जांच की गई.

बम लिखकर छोड़ा गया था नोट

दरअसल, इंडिगो फ्लाइट में बम की सूचना मिलते ही फ्लाइट को रनवे पर रोक दिया गया. इसके बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालकर फ्लाइट की जांच की गई. CISF के अधिकारी ने बताया कि इंडिगो फ्लाइट में एक टिशू पेपर पर बम लिखा हुआ मिला. इसके बाद मामले को लेकर जांच की गई तो सामने आया कि ऐसा कुछ नहीं है.

यात्रियों के बीच मच गई खलबली

इस बीच फ्लाइट से यात्रियों का बाहर निकलने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे यात्रियों के बीच खलबली मच गई है. यात्रियों को आनन-फानन में फ्लाइट से निकाला जा रहा है. कोई इमरजेंसी गेट से बाहर निकल रहा तो, कुछ लोग जल्दबाजी में खिड़की से बाहर निकलते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Kaam Ki Baat: आसानी से निकाल पाएंगे तत्काल टिकट, जान लीजिए सबसे अलग तरीका!

इंडिगो ने जारी किया बयान

वहीं, इंडिगो ने इसको लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘दिल्ली से बनारस जाने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E2211 में दिल्ली एयर पोर्ट पर बम की धमकी मिली. इसके बाद सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और एयरपोर्ट सुरक्षा एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान को सुदूर इलाके में ले जाया गया. सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट के माध्यम से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. फिलहाल फ्लाइट का निरक्षण चल रहा है. सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में तैनात किया जाएगा.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This