Baba Bageshwar in Dubai: दुबई में लगा धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, मुस्लिम युवक ने रखा मौन व्रत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Baba Bageshwar in Dubai: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों अपनी दुबई यात्रा को लेकर सुर्खियों में हैं. कथावाचक बाबा बागेश्वर की दुबई यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, बाबा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मुस्लिम युवक ने बाबा से मिलने के लिए मौन व्रत धारण किया था. उसने दरबार में पहुंचकर धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद भी लिया.

दरबार में चिट्ठी लेकर पहुंचा युवक

दरअसल, वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा समाप्त होने के बाद ये कहते नजर आ रहे हैं कि एक बालक ने दरबार में चिट्ठी लिखी है कि उसने 2 दिन से निर्जल और मौन व्रत धारण किया है. उसने संकल्प लिया है कि वो अपना व्रत बाबा से मिलने के बाद ही तोड़ेगा. बागेश्वर धाम उस मुस्लिम युवक का स्वागत करते हैं और उसका व्रत भी तोड़वाते हैं.

बाबा से मिले विवेक बिंद्रा और विवेक ओबेरॉय

भारत से डॉ विवेक बिंद्रा और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय भी बाबा बागेश्वर से मिलने दुबई पहुंचे. बाबा ने अपने दरबार में दोनों का स्वागत किया. विवेक ओबेरॉय को लेकर बाबा ने बताया कि, ‘विवेक ओबेरॉय सिनेमा जगत से हैं, ये पर्दे पर ही एक्टिंग नहीं करते बल्कि इनकी जिंदगी ही अभिनयमय है.’ उन्होंने कहा कि, आपको जानकर खुशी होगी कि विवेक ओबेरॉय पूर्ण सात्विक हैं.

ये भी पढ़ें- International News: इजराइल के राफा पर हमले से आगबबूला हुए इस्लामिक स्टेट, मुस्लिम देशों के सबसे बड़े संगठन ने दी धमकी

विवेक बिंद्रा को लेकर बाबा ने कही ये बात

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने विवेक बिंद्रा को लेकर कहा, ‘विवेक बिंद्रा को तो आप सभी जानते ही होंगे, ये बड़ा बिजनेस के लिए जाने जाते हैं, एक बार हम भी बड़ा बिजनेस के स्थान पर गए थे. बाबा ने बताया कि विवेक ओबेरॉय उनको लेकर क्रिकेट खेलने चले गए थे और हम हार गए.

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This