Lok Sabha Election 2024: महराजगंज में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, बोले- “झूठ बोलने में माहिर हैं समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के नेता”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार, (29 मई) को महराजगंज के जवाहर लाल नेहरू स्मारक पीजी कालेज के परिसर में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी पंकज चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी व अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के पास एटम बम होने का हवाला देकर हमें डराते हैं. पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है और हम उसे लेकर रहेंगे.

पाकिस्तान को नरेन्द्र मोदी ही दे सकते हैं मुहंतोड़ जवाब

पाकिस्तान को नरेन्द्र मोदी ही मुहंतोड़ जवाब दे सकते हैं. समाजवादी पार्टी ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी ,जिससे सरयू का पानी लाला हो गया था. लोकसभा चुनाव में एक तरफ राम भक्त हैं तो दूसरी तरफ रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं. 70 साल से कांग्रेस व सपा ने राम मंदिर के मामले को लटकाए रखा. जब नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने केस जीत मंदिर का शिलान्यास किया और उसका लोकार्पण कर जनता को समर्पित कर दिया.’

सपा के शासन काल में हुआ सहारा का घोटाला

अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में माहिर हैं. सपा के शासन काल में सहारा का घोटाला हुआ. अब मोदी सरकार एक-एक पाई वापस करा रही है. चौधरी चरण सिंह को भरत रत्न देकर भाजपा ने किसानों का सम्मान किया है. श्रीशाह ने कहा कि चुनाव में एक तरफ 12 लाख करोड़ का घोटाला करने वाला इंडी गठबंधन है, तो दूसरी तरफ लगातार 23 साल से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री रहने वाले नरेन्द मोदी है ,जिन पर 50 पैसे का आरोप नहीं है. राहुल बाबा जीत गए तो घमंडिया गठबंधन का प्रधानमंत्री कौन बनेगा. शरद पावर, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव,ममता बनर्जी या राहुल गांधी.

देश परचून की दुकान नहीं…

दरअसल, इंडी गंठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का कोई प्रत्याशी ही नहीं है. यह पांच साल में पांच लोग बारी-बारी प्रधानमंत्री बनाने के चक्कर में हैं. देश परचून की दुकान नहीं यह महान भारत है. महराजगंज में चार चीनी मिलें थी. पूर्व की सरकरों ने चीनी मिलों को निजी हाथों में बेंच दिया. पंकज चौधरी को पुन: सांसद बना दें तो तीन चीनी मिलों के बराबर एक बड़ी चीनी मिल हम चालू कराने का कार्य करेंगे.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: कुशीनगर में बोले CM योगी- “गोकशी करने वाले अब जेल नहीं जहन्नम में जाते हैं”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This