Netherland: श्किफोल एयरपोर्ट पर हादसा, विमान की इंजन में फंसा व्यक्ति, मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Netherland: नीदरलैंड से बड़ी खबर आ रही है. यहां एम्स्टर्डम के श्किफोल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, एक व्यक्ति हवाईअड्डे पर प्रस्थान के लिए तैयार विमान की इंजन में फंस गया. इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि केएलएम फ्लाइट डेनमार्क के बिलुंड के लिए प्रस्थान करने को तैयार थी. इसी दौरान यह दुर्घटना हो गई.

डच प्रमुख वाहक केएलएम ने बताया
डच प्रमुख वाहक केएलएम ने बताया कि यह घटना आज श्किफोल में घटी, जिसमें एक व्यक्ति चलते विमान के इंजन में फंस गया. उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से उस व्यक्ति की मौत हो गई.” हालांकि, उन्होंने मृतक की पहचान का खुलासा नहीं किया. नीदरलैंड के सबसे बड़े एयरपोर्ट पर सुरक्षा की जिम्मेदारी डच सीमा पुलिस के पास है. उन्होंने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घटना के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया और मामले की जांच शुरू की गई.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह विमान एक छोटी दूरी का एम्ब्रेयर जेट है, जिसका उपयोग केएलएम की सिटीहॉपर सेवा द्वारा किया जाता है. यह मुख्य रूप से लंदन और अन्य नजदीकी गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करता है. इस घटना से जुड़ी एक तस्वीर में विमान के आसपास कई अग्निशमन ट्रकों को देखा गया. मालूम हो कि श्किफोल में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम हैं और यहां हादसे भी न के बराबर होते हैं.

Latest News

सबसे बड़े श्रमिक संघ ‘टीमस्टर्स’ ने उठाया बागी कदम, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में आया दिलचस्प मोड़

Ameriaca Presidential Election: अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ी खबर है. यहां पर होने वाले राष्ट्रपति...

More Articles Like This