Ayodhya: रामलला के दरबार में पहुंची पांडिचेरी की LG किरण बेदी, बोलीं- ये मेरा सौभाग्य है

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya: बृहस्पतिवार को पांडिचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी अयोध्या पहुंची. एलजी अपनी मां की बरसी के मौके पर रामलला के दर्शन करने आई हैं. दर्शन-पूजन के बाद किरण बेदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे रामलला के दर्शन करने का मौका मिला.

उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहुत आभारी हूं. उन सभी की आभारी हूं, जिनकी वजह से अयोध्या में राम मंदिर बना. यह भारत वर्ष का सौभाग्य है, हर भारतीय का सौभाग्य है. जो भगवान राम में विश्वास करता है, वह तो अपने जीवन में अयोध्या में रामलला का दर्शन करने जरूर आएगा.

उप राज्यपाल ने कहा कि अयोध्या एक तीर्थ स्थान बन गया है. बहुत दिनों बाद मैं अयोध्या आई हूं, मेरी मां की आत्मा को सुकून मिला होगा. पहले की अयोध्या में और अब की अयोध्या में जमीन-आसमान का अंतर हो गया है. जब भगवान रामलला टेंट में थे, तब भी मैं एक बार आई थी और अब आई हूं.

एलजी ने कहा कि हर भारतीय के लिए अयोध्या एक डेस्टिनेशन बन चुकी है, उनको अयोध्या आना ही आना है. जैसे हम लोग हरिद्वार हर की पैड़ी जाते हैं, अपने बड़ों को याद करते हैं, वैसे ही अयोध्या भी अब ऐसी जगह बन गई है.

Latest News

“अगला कौन है…, जब मंच पर पीएम मोदी का नाम भूले बाइडेन; VIDEO

Joe Biden forgets PM Modi Name: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं. वह...

More Articles Like This