Marriage fraud in Indonesia: जिसको बनाई दुल्हन वो निकला मर्द, शादी के 12 दिन बाद सच्चाई आई सामने; दूल्हे के उड़े होश

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Marriage fraud in Indonesia: इंडोनेशिया से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. चारों तरफ इस मामले की चर्चा हो रही है. दरअसल, यहां के एक युवक के साथ शादी के नाम पर बड़ा स्कैम किया गया है. युवक ने दावा किया है कि शादी के 12 दिन बाद उसकी पत्नी मर्द में बदल गई. युवक का कहना है कि जिससे उसने शादी की थी वो असल में मर्द निकला वो लड़का उसे फंसाकर पैसे ऐंठने की कोशिश में था.

सोशल मीडिया पर शुरू हुई लव स्टोरी

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, इंडोनेशिया के 26 वर्षीय एके की अदिंदा कन्जा नाम की युवती से सोशल मीडिया पर पहचान हुई थी. दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई. दोनों ने लगभग 1 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. वहीं, पिछले महीने एके ने किन्जा से शादी करने का फैसला किया. कन्जा ने शादी में कोई बड़ा समारोह आयोजित करने से इंकार कर दिया था. उसने एके को बताया कि वो अनाथ है इसलिए वो नॉर्मल शादी करना चाहती है. इसके बाद दोनों ने 12 अप्रैल को निकाह कर लिया.

शादी के नाम पर हुआ स्कैम

एके ने बताया कि उसे शादी के 12 दिन तक पता ही नहीं चला कि जिस युवती से उसने निकाह किया है, उसका जेंडर क्या है? वह एक लड़की नहीं, बल्कि लड़का था. एके ने बताया कि उसकी पत्नी हमेशा हिजाब पहनती थी. ऐसे में पीड़ित को शुरुआत में ये पता नहीं चल पाया. इतना ही नहीं, कांजा दहेज के रूप में 5 ग्राम सोना भी लाई थी. एके इस हादसे को भुला नहीं पा रहा है. उसने बताया कि वो लड़का उससे पैसे ठगने की कोशिश में था.

ये भी पढ़ें- Russia: जलकर राख हुआ राष्ट्रपति पुतिन का घर, वजह यूक्रेन का हमला या कुछ और… ?

इस तरह हुआ खुलासा

एके ने बताया कि कन्जा ने 12 दिन तक अपना चेहरा ढक ही रखा था. वो जब भी उसके पास आने की कोशिश करता, तो कन्जा कोई न कोई बहाना बना देती थी. वो मासिक धर्म या खराब सेहत का हवाला देकर उसे पास नहीं आने देती थी. इसके बाद एके का शक धीरे-धारे बढ़ने लगा और वो उस पते पर जा पहुंचा, जहां की जानकारी कन्जा ने दी थी कि वो अनाथ है. उस पते पर जाकर जो खुलासा हुआ, उसे सुनकर एके के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. एके को पता चला कि वो अनाथ नहीं है. उसके माता-पिता जीवित हैं. इसके साथ इस रहस्य से भी पर्दा उठा कि वो एक लड़की नहीं, बल्कि लड़का है.

Latest News

देश के कई हवाई अड्डों पर सेवाओं में बाधा, एएएचएल को जारी करना पड़ा बयान

Adani Group News: देशभर में एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस करने आ रही दिक्कतों को लेकर अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड...

More Articles Like This