International News: अमेरिका में एक और भारतीय छात्रा हुई गुमशुदा, भारतीय समुदाय के लोगों में फैला डर का माहौल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

International News: इस साल अमेरिका में भारतीय छात्रों पर आए दिन हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी बीच पिछले हफ्ते अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक 23 वर्षीय भारतीय छात्रा लापता हो गई. कैल स्टेट यूनिवर्सिटी (CSUSB) की छात्रा नितीशा कंडुला हैदराबाद की रहने वाली है. नितीशा 28 मई से ही लापता है. जानकारी के मुताबिक, छात्रा आखिरी बार लॉस एंजिल्स में नजर आई थी. फिलहाल छात्रा के परिवारजनों और पुलिस ने उसे खोजने के लिए लोगों की मदद मांगी है.

पुलिस ने पोस्ट के जरिए मांगी मदद

छात्रा को खोजने के लिए CSUSB के पुलिस प्रमुख जॉन गुटिएरेज़ ने 2 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि नितीशा कंडुला को आखिरी बार लॉस एंजिल्स में देखा गया था और 30 मई को उसके लापता होने की सूचना दी गई थी. पोस्ट में आगे लिखा था, “#MissingPersonAlert: कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी, सैन बर्नार्डिनो पुलिस अपने #LAPD सहयोगियों के साथ मिलकर @CSUSBNews नितीशा कंडुला के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से हमसे (909) 537-5165 पर संपर्क करने के लिए कह रही है.”

पुलिस ने लोगों से किया आग्रह

पुलिस ने नितीशा कंडुला के बारे में डिटेल शेयर करते हुए लिखा, “कंडुला की लंबाई 5 फीट 6 इंच, वजन लगभग 160 पाउंड (72.5 किलोग्राम) तथा काले बाल और काली आंखें हैं. बयान के अनुसार, वह संभवतः कैलिफोर्निया लाइसेंस प्लेट वाली 2021 टोयोटा कोरोला चला रही थी, जिसका रंग अज्ञात था.” पुलिस ने आगे लिखा, “जिनके पास जानकारी है, उनसे (909) 538-7777 पर CSUSB पुलिस विभाग या (213) 485-2582 पर LAPD के साउथवेस्ट डिवीजन से संपर्क करने का आग्रह किया जाता है.”

ये भी पढ़ें- US News: गोपनीय धन मामले के फैसले पर डोनाल्ड ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “जेल जाने या घर में नजरबंद होने में…”

भारतीय समुदाय के लोगों में डर का माहौल

बता दें कि, अमेरिका में ये ऐसी पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई भारतीयों के लापता होने की खबरें सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद भारतीय समुदाय के लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है. अप्रैल में 25 साल के मोहम्मद अब्दुल अरफाथ मृत पाया गया था. जनवरी में 18 वर्षीय अकुल धवन भी मृत पाए गए थे. मार्च में 34 वर्षीय अमरनाथ घोष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 2019 में 29 साल की मयूशी भगत भी लापता हो गई थी.

Latest News

टेरर फंडिंग पर NIA की बड़ी कार्रवाई, जम्मू कश्मीेर-महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों के 22 ठिकानों पर रेड

NIA Raid in Jammu Kashmir & Maharashtra: नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी (NIA) ने आतंकी फंडिंग को लेकर बड़ा एक्‍शन लिया है....

More Articles Like This