अमेठी में स्मृति ईरानी को पछाड़ने वाले उम्मीदवार के लिए प्रियंका गांधी ने लिखा भावुक पोस्ट

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

नई दिल्लीः यूपी के अमेठी में कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी से आगे लगातार चल रहे हैं. भारत के चुनाव आयोग (ईसी) के नवीनतम आधिकारिक रुझानों के मुताबिक, किशोरी लाल शर्मा ने 90,479 मतों की बढ़त बनाई हुई है. अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार को दोपहर 2 बजे तक 2,26,863 वोट मिले थे और मतगणना प्रक्रिया जारी है.

इस बीच, प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अमेठी में स्मृति ईरानी को हराने वाले व्यक्ति किशोरी लाल शर्मा के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा. अपने परिवार के गढ़ में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार करने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उन्हें कभी संदेह नहीं था कि किशोरी लाल शर्मा लोकसभा चुनाव जीतेंगे.
‘मुझे पता था कि आप जीतेंगे’

उन्होंने अपने पोस्ट में कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा के लिए कहा, “किशोरी भैया, मुझे कभी कोई संदेह नहीं था, मुझे पता था कि आप जीतेंगे. आपको और मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को मेरी हार्दिक बधाई.”

वर्ष 2019 में चुनाव जीती थीं स्मृति ईरानी
मालूम हो कि स्मृति ईरानी ने वर्ष 2019 के आम चुनावों में अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराकर दो दशक से अधिक समय के बाद गांधी परिवार से सीट छीनी थी. इस बार राहुल गांधी ने वायनाड और अपनी मां के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली से चुनाव लड़ा. राहुल गांधी दोनों सीटों से भारी जीत हासिल करेंगे, ऐसा अब तक के रुझानों में दिख रहा है.

Latest News

Haryana Election 2024: पुलिस ने तीन वाहनों से बरामद किए करोड़ों रुपये

Haryana Election 2024: फरिदायाबद पुलिस चुनाव आचार संहिता के तहत चेकिंग अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत...

More Articles Like This