Lok Sabha Election Result 2024: पिता की हार से सदमे में नेहा शर्मा, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election Result 2024: पूरे देश की निगाहें 4 जून को सियासी खेल के परिणामों पर टिकी रहीं. इस बार के लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स चुनावी मैदान में उतरे थे. इनमें कंगना रनौत, हेमा मालिनी, रवि किशन समेत कई सेलेब्स ने जीत का परचम लहराया. हालांकि दिनेश लाल यादव और पवन सिंह जैसे सितारों को हार का सामना करना पड़ा.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा के पिता को चुनाव में मिली हार

वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) के पिता अजीत शर्मा भी लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में उतरे थे. लेकिन, उन्हें जेडीयू कैंडिडेट अजय मंडल के हाथों हार का सामना करना पड़ा. बता दें, अजीत शर्मा कांग्रेस की टिकट से बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे, जिन्हें जेडीयू के उम्मीवार अजय मंडल ने 104868 वोटों से करारी शिकस्त दी. वहीं, अपने पिता की हार से दुखी नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं

पिता की हार पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ”यह हमारे लिए कठिन दिन था, लेकिन हमने अच्छा लड़ा और मैं उन लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने मेरे पिता पर यकीन किया और उन्हें वोट दिया. हम अगले पड़ाव के लिए तैयार हैं. सभी याद रखें कि हमारी जीत कभी न हारने में नहीं है, बल्कि हमेशा आगे बढ़ते रहने में है.’ अभिनेत्री ने आगे लिखा- ‘सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो. तुम निडर डरो नहीं, तुम निडर डटो वहीं. वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो! #BhagalpurLoksabha’

Neha Sharma
Neha Sharma

कितने वोटों से हारे अजीत शर्मा?

अपने पिता अजीत शर्मा के सपोर्ट के लिए उतरी उनकी बेटी एक्ट्रेस नेहा शर्मा को उनके लिए खूब रैलियां और प्रचार प्रसार देखा गया था. लेकिन, ये प्राचर उन्हें जीत नहीं दिला सका. वहीं अब पिता की हार से नेहा शर्मा काफी दुखी हैं. बता दें कि अजीत शर्मा के सामने खड़े जेडीयू कैंडिडेट को 2 लाख 79 हजार 323 मत प्राप्त हुए थे. जबकि, अजीत शर्मा को 2 लाख 13 हजार 383 वोट मिले थे.

नेहा शर्मा की फिल्में

अभिनेत्री नेहा शर्मा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म क्रूक (2010) से मिली थी. इस मूवी में उनके साथ इमरान हाशमी लीड में थे. इसके अलावा, अभिनेत्री क्या कूल हैं हम, यमला पगला दीवाना और यंगिस्तान जैसी पिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़े: UP News: अयोध्या से भाजपा की हार पर बोले महंत Rajudas- “अच्छा हुआ रामायण में रामजी रावण से…”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This