कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला के समर्थन में उतरा ये आतंकी, लाखों के इनाम का किया ऐलान

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangna Ranaut: हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ दिया. बाद में कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. अब कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर का समर्थन आतंकी पन्नू ने किया है.

खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पिछले दिनों एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में आतंकी पन्नू ने CISF कॉन्स्टेबल की तारीफ की है. इतना ही नहीं उसका कहना है कि कंगना को थप्पड़ मारने से वह खुश है और इसके लिए वह महिला कॉस्टेबल को 10,000 डॉलर ( 8 लाख इंडियन रुपये) का इनाम देने की घोषणा करता है. इसी के साथ वीडियो में आतंकी पन्नू ने पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है.

जानिए मामला

आपको जानना चाहिए कि कल यानी गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. दरअसल, जिस दौरान वह दिल्ली आने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट से रवाना हो रही थीं. उसी वक्त केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने जोर से कंगना को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद कंगना ने एक वीडियो जारी कर के पूरा मामला बताया.

पूर्व मेजर गौरव आर्या ने क्या कहा?

अपने साथ हुई बदसलूकी के बाद आज सुबह कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज मेंं पूर्व मेजर गौरव आर्या का एक ट्वीट पोस्ट किया. इस पोस्ट में आर्या ने लिखा कि कंगना रनौत पर हमला करने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सजा मिलेगी. इस मामले में कांस्टेबल की नौकरी जा सकती है. उसने योजना बनाकर हमला किया है. किसान आंदोलन का समर्थन करने की बात पूरी तरह से बकवास है.

हमले के पीछे खालिस्तानी हाथ

कंगना ने अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि जब मैंने उससे पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया तो उसने नजरें फेर ली. किसान कानून निरस्त कर दिए गए हैं, अब इससे किसी का कोई सरोकार नहीं है. शायद यह उसका खालिस्तान में शामिल होने का तरीका था, जो पंजाब में प्रमुख राजनीतिक सीटें जीत रहा है. इस पूरे प्रकरण को लेकर कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: नेपाल का चौंकाने वाला फैसला, भारत सहित 11 देशों से अपने राजदूतों को बुलाया वापस

Latest News

बंगालः जयनगर में मासूम से दुष्कर्म, हत्या, उग्र भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी

कोलकाताः बंगाल से दरिंदगी की खबर आ रही है. यहां दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में...

More Articles Like This