Horoscope: वृषभ, धनु, कुंभ राशि के जातकों का परेशानियों भरा रहेगा दिन, जानिए राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 08 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल को देखते हैं और हमारे राशियों के आधार पर हमारे दैनिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज यानी 08 जून दिन शनिवार को ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि द्वितीया है. आज के दिन शनि देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरतें. व्यापार में अधिक लाभ मिलेगा. यात्रा के योग हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी.

वृषभ राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. आय में वृद्धि होगी. समाज में मानहानि का सामना करना पड़ सकता है. अधिक धन खर्ची से बचें. व्यापार में किए गए प्रयास सफल होंगे. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मिथुन राशि- आज की दिन बेहतरीन रहेगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. रुका हुआ धन मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. वाहन खरीदारी के योग हैं. प्रेम संबंध विवाह में बदल सकता है. खान-पान पर ध्यान दें.

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा. समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. विपरीत लिंग के जातक से आकर्षित हो सकते हैं. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

सिंह राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में भाग्य का साथ मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

कन्या राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होगी. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. मनचाही यात्रा के योग हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा.

तुला राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी. भावुक होकर कोई निर्णय लेने से बचें. निवेश करने के लिए दिन शुभ है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. संतान को लेकर मन चिंतित रहेगा. प्रेमी संग यादगार पल बिताएंगे.

ये भी पढ़ें- 08 June 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

वृश्चिक राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. अपने बुद्धि विवेक से हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. व्यापारी बड़ी डील साइन कर सकते हैं. किसी के बहकावे में आने से बचें. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. परिवार में नए सदस्य का आगमन हो सकता है.

धनु राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. रोजगार की तलाश में भटकना पड़ेगा. धन-संपत्ति की हानि हो सकती है. माता से उपहार की प्राप्ति होगी. अधिक ऋण लेने से बचें. जीवनसाथी की ओर से खुशखबरी मिलेगी. पेट संबंधि समस्या हो सकती है.

मकर राशि- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. राजनीति में उच्च पद की प्राप्ति होगी. व्यापारिक यात्रा सफल होगी. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. मनचाही इच्छा की पूर्ति होगी. किसी प्रियजन की सेहत खराब हो सकती है.

कुंभ राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में कोई गलती करने से बचें. आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरतें. कोई कीमती वस्तु चोरी हो सकती है. अनचाही यात्रा के योग हैं. मन में नकारात्मक विचार लाने से बचें. दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी.

मीन राशि- आज का दिन बेहतरीन रहेगा. धन संपत्ति में वृद्धि होगी. नौकरी में अधिकारियों से निकटता बढ़ेगी. व्यापार में उन्नति के योग हैं. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. प्रेमी से मनचाहे उपहार की प्राप्ति होगी. अपनी योजनाओं को उजागर करने से बचें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Horoscope: निवेश के लिए दिन है शुभ, मन में आएंगे सकारात्मक विचार; जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Horoscope Today: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद...

More Articles Like This