मुनाफे की राह पर Akasa Air, जल्द ही अपने इंटरनेशनल रूट्स में करेगी विस्तार

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akasa Air: अकासा एयरलाइंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जल्‍द ही अकासा एयर प्रॉफिट में आ जाएगी. कंपनी के को फाउंडर आदित्य घोष ने बताया कि एयरलाइंस मुनाफे की राह पर है. कंपनी जल्द ही अपने इंटरनेशनल रूट्स में भी विस्तार करने की तैयारी कर रही है. अकासा एयर जल्‍द ही एशिया और दक्षिण-पूर्व एशिया समेत कई इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरेगी. एक मीडिया हाउस को दिए इंटव्यू में आदित्य घोष ने जानकारी दी है कि कंपनी के पास फिलहाल 24 एयरक्राफ्ट और 4,000 से अधिक कर्मचारी हैं. उन्होंने कहा कि एविएशन इंडस्ट्री में तेजी देखी जा रही है.

जल्द प्रॉफिट में आएगी अकासा एयर – आदित्य घोष

आदित्य घोष ने इंटरव्यू में इस बात पर जोर दिया कि अकासा एयर मुनाफे की राह पर है. और हम इस पर पूरी तरह से फोकस कर रहे है. अकासा एयर ने अपने ऑपरेशन को बेहतर बनाने के साथ ही ग्राहकों की कम शिकायतें, सबसे कम लोड फैक्टर्स के साथ ही फ्लाइंट्स को कम से कम कैंसिल करने की कोशिश की है. फिलहाल कंपनी के पास कुल 24 छोटे बोइंग 737 मैक्स प्लेन का बेड़ा हैं.

कंपनी की ये है भविष्य की प्लानिंग

आदित्य घोष ने बताया कि भविष्‍य में एयरलाइंस पश्चिम एशिया में कई स्थानों के लिए सीधे उड़ाने शुरू करने की तैयारी कर रही है. कहा कि दोहा के लिए फ्लाइट शुरू कर दी है. वहीं एयरलाइंस ने जेद्दा के लिए फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की है. 15 जुलाई को जेद्दा के लिए पहली फ्लाइट उड़ान भरेगी. इसके साथ ही कंपनी ने रियाद और कुवैत के लिए भी ट्रैफिक राइट्स हासिल किए हैं. इंटरनेशनल रूट्स के साथ ही कंपनी डोमेस्टिक रूट्स के विस्तार की प्लानिंग पर काम कर रही है. आने वाले समय में अकासा देश के कई शहरों के लिए उड़ान भरेगी.

ये भी पढ़ें :- नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह होगा ऐतिहासिक, विदेशी मेहमानों के साथ खास अतिथि होंगे शामिल

 

Latest News

Gurugram Accident: ट्रक से टकराई कार, तीन युवकों की मौत, चालक गंभीर

Gurugram Accident: गुरुग्राम से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कार की ट्रक से...

More Articles Like This