शाम 7.15 बजे से मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, राष्ट्रपति भवन पहुंचे तमाम दिग्गज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Narendra Modi Swearing in Ceremony: देश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनी है. आज नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण का कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में आयोजित है. पिछले दिनों एनडीए के नेताओं नरेंद्र मोदी को एनडीए का संसदीय दल का नेता चुना था.

इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं.

भाजपा सांसद अमित शाह मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे. आज शाम 7.15 बजे मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शपथ ग्रहण करेंगे.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री व NCP नेता अजित पवार मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

अभिनेता अक्षय कुमार मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भाजपा नेता गिरिराज सिंह, निर्मला सीतारमण और हरदीप सिंह पुरी समेत सभी मेहमान राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में पहुंच रहे हैं.

राष्ट्रपति भवन में होने वाले समारोह के लिए आठ हजार मेहमानों के बैठने की व्यवस्था की गई है. आज के कार्यक्रम में सेंट्रल विस्टा परियोजना में काम करने वाले मजदूरों, सफाई कर्मचारियों, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों, विकसित भारत के राजदूतों और ड्रोन दीदी भी मौजूद रहेंगे. मिली जानकारी के अनुसार मेहमानों के आगमन का सिलसिल जारी है. इस कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सभी मेहमान तिहरे सुरक्षा घेरे में रहेंगे. राष्ट्रपति भवन के आस पास के इलाके नो फ्लाइंग जोन में बदल दिया गया है.

Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This