रियासी में हुए आतंकी हमले की इस देश ने की निंदा, हिंदुओं के समर्थन में कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

All Eyes On Raesi: 09 जून को जम्मू कश्मीर मेंं आतंकियों ने एक बस को अपना निशाना बनाया. रियासी जिले में तीर्थयात्रियों पर आतंकियों ने हमला किया, इस हमले में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 से अधिक लोग घायल हो गए. इस आतंकी हमले की पूरी दुनिया में निंदा हो रही है. आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान ने ली है. दुनिया के तमाम देश पाकिस्तान को निशाने पर ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर आतंकवाद के खिलाफ लोग एकजुटता दिखा रहे हैं. इस आतंकी हमले के बाद ‘ऑल आइज ऑन रियासी’ यानी सभी की निगाहें रियासी पर हैं हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

इस बीच डच सांसद गीर्ट विल्डर्स ने भी हिंदुओं के समर्थन में पोस्ट जारी की है. डच सांसद गीर्ट विल्डर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि कश्मीर घाटी में पाकिस्तानी आतंकियों को हिंदुओं की हत्या करने की इजाजत न दें. अपने लोगों की रक्षा करो भारत!

आतंकियों ने बस को बनाया निशाना

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को आतंकियों ने रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की बस को अपना निशाना बनाया और उसपर हमला किया. इस हमले के कारण बस खाई में जा गिरी. इस हादसे में 3 महिला समेत 10 लोगों की मौत मौके पर हो गई. वहीं, 33 अन्य लोग घायल हो गए हैं.

इधर शपथ, उधर हमला

इस आतंकी हमले की खबर उस समय आई जब दिल्ली में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे. राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पड़ोसी देशों के राष्ट्रध्यक्षों को बुलाया गया था, लेकिन पाकिस्तान को निमंत्रण नहीं भेजा गया था. बाद मे इस आतंकी हमले की खबर सामने आई. जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखाया. सोशल मीडिया पर ऑल आइज ऑन रियासी हैशटैग ट्रेंड करने लगा. आम लोगों से लेकर खास लोगों तक में इस हमले को लेकर नाराजगी देखने को मिली है. गीर्ट विल्डर्स के ट्वीट की लोग सराहना कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भारतीय न होकर भी हमले के खिलाफ बयान दिया है.

एक क्लिक में पढ़ें देश विदेश की महत्वपूर्ण खबरें-

Latest News

Horoscope: निवेश के लिए दिन है शुभ, मन में आएंगे सकारात्मक विचार; जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Horoscope Today: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद...

More Articles Like This