UFO Claim: कनाडा में अमेरिका के इस शख्स को दिखा UFO, एलियन होने का दावा!

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pentagon UFO Claim: अमेरिकी वैज्ञानिक लगातार एलियन और उनके यूएफओ होने का दावा करते आ रहे हैं. ऐसे में अब फिर से अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन के एक शोधकर्ता ने चमकदार यूएफओ दिखने की बात कही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पेंटागन के शोधकर्ता ने इसपर लगातार 10 वर्षों तक शोध किया और 2 पेटेंट भी हासिल किए हैं.

हालांकि इस बार यूएफओ के दावें में एक एक गवाह ने कहा कि जिस हिसाब से यह उड़ रहा था, वैसा कभी नहीं देखा गया. वहीं, जांचकर्ता रॉबर्ट पॉवेल ने बताया कि इतना बड़ा यूएफओ देखे जाने का यह पहला मामला है.

7 मिनट तक धीमी गति से चला यूएफओ

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी कॉन्ट्रैक्टर ने इस घटना को कैमरे में कैद करने की कोशिश की, लेकिन इस मौके पर उसके डिवाइस ने काम करना बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि यूएफओ से बिजली की चिंगारी निकल रही थी, जिसे देखने पर वो आंखों में चुभ रही थी. ऐसा लग रहा था मानो जैसे वह लेजर देख रहे हो. इस दौरान यूएफओ 7 मिनट तक धीमी गति से चला. इसके बाद वह तेज रोशनी और तेज गति से गायब हो गया, लेकिन सबूत के तौर पर इसे कैमरे में रिकॉर्ड नहीं कर पाए.

साल 2013 में भी दिखा था यूएफओ

बता दें कि इससे पहले 28 अगस्त 2013 को कनाडा के दक्षिण-पश्चिमी ओन्टारियों में एक पुरानी रोड पर यह उड़ता दिखा था. इसे लेकर अमेरिकी रक्षा विभाग के कॉन्ट्रैक्टर और उसके साथी का कहना है कि उन्‍होंने 28 अगस्त 2013 की रात को इस यूएफओ को देखा था.

उन्‍होंने बताया कि वह एक भालू का शिकार करके लौट रहे थे. तभी उन्‍होंने एक चमकदार रोशनी देखी. वह रोशनी उनके आंखों में चुभ रही थी, वहीं यूएफओ का आकार डंबल की तरह था. और उस वक्‍त भी वो धीरे-धीरे उड़ रहा था, इसलिए वह इसे अच्छे से देख सके.

इसे भी पढ़ें:- Strange Voices Coming From Space: अंतरिक्ष से आ रही अजीबोगरीब रेडियो सिग्नल, कहीं इसकी वजह एलियंस तो नहीं…

 

Latest News

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, फिर ताइवान के आसपास किया सैन्य अभ्यास, बरसाए गोला बारूद

China: विस्‍तारवादी नीतियों के चलते चीन अपने पड़ोसी देश का दुश्‍मन बन बैठा है. वह अपनी हरकतों से बाज...

More Articles Like This