SSC Phase 12 Exam 2024: एसएससी की सेलेक्शन पोस्ट भर्ती परीक्षाएं कल से, एडमिट कार्ड के साथ ये डॉक्यूमेंट्स जरूरी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

SSC Phase 12 Exam 2024: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 की परीक्षा के पहले चरण यानी लिखित परीक्षा का आयोजन कल, 20 जून से किया जाना है. एसएससी की ओर से जारी संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक, फेज 12 परीक्षा 20, 21, 24, 25 और 26 जून को उत्तर प्रदेश और बिहार के कुल 69 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. एसएससी ने सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र पहले ही जारी कर दिए हैं, जिसे उम्मीदवार एसएससी की आधिकारीक वेबसाइट पर विजिट कर अपने अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ से डाउनलोड कर सकते हैं.

SSC Phase 12 Exam 2024: प्रवेश पत्र के साथ ये डॉक्यूमेंट्स होंगे जरूरी

एसएससी सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 लिखित परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को आयोग द्वारा निर्धारित निर्देशों का पालन करना होगा, जिनमें से कुछ निम्नलिखित हैं…

उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड के साथ अपनी दो पासपोर्ट साइज फोटो और एक ओरिजिनल वैलिड फोटो आइडी जरूर साथ ले जाएं. इनमें वोटर आइडी कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट  आदि शामिल हैं.

उम्मीदवारों  के आइडी कार्ड पर जन्म-तिथि अंकित होनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें डेट ऑफ बर्थ के लिए एक अतिरिक्त वैलिड सर्टिफिकेट साथ ले जाना होगा.

ये भी पढ़े: Optical Illusion: तस्वीर में छिपे बेसबॉल बैट को ढूंढना है काफी मुश्किल, क्या आप 6 सेकेंड में पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

Latest News

Maharashtra: जालना में भीषण हादसा, बस-ट्रक की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

Maharashtra: महाराष्ट्र से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह बस और ट्रक की...

More Articles Like This