पति दीपक चौहान पर फूटा Aarti Singh का गुस्सा, बोलीं- ‘दिमाग मत खराब कर, थप्पड़ पड़ेगा…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arti Singh News: गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और पल-पल की लाइफ अपडेट साझा करती रहती हैं. उनकी शादी को अब 2 माह बीत चुके हैं. उन्होंने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ धूमधाम से सात फेरे लिए थे. शादी के बाद वो हनीमून के लिए पेरिस गई थीं और अब मुंबई वापस लौट आई हैं. आरती सिंह का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक घंटा देर से आने पर पति पर बरस पड़ीं. वो बहुत गुस्से में थीं.

लेकिन, जिस तरह से दीपक चौहान ने उन्हें मनाया, वो देख फैंस उनके मुरीद हो गए. वीडियो में आरती सिंह अपने घर में हैं. वो पूछते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया है, जो वो गुस्से में हैं. इस पर उनकी पत्‍नी आरती ने बताया, उन्होंने साढ़े चार बजे आने को बोला था. इस पर दीपक कहते हैं कि वो एक ही घंटा लेट हुए हैं. ये सुनकर आरती कहती हैं, ‘एक घंटा बहुत होता है.  उन्होंने कहा, शॉपिंग के अलावा उनका बहुत काम रुक गया.

दीपक चौहान पर फूटा आरती सिंह का गुस्सा

दीपक चौहान के ये पूछने पर कि क्या-क्या नहीं हो पाया, इस पर आरती सिंह गुस्से में बोलती हैं, ‘दिमाग मत खराब कर। थप्पड़ पड़ेगा. मेरा जिम स्किप हो गया. बैठा के रखा है. कहीं की नहीं रही मैं. घर बैठी तबसे. बहुत इरिटेटिंग है. आरती आगे कहती हैं, ‘लात पड़ेगी तुझे.’

यह भी पढ़े: अजब-गजब फरमान! इस गांव में कच्छा-निक्कर पहनने पर लगा बैन, जानिए पंचायत ने क्यों लिया ऐसा फैसला?

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This