PM Modi met JDU MPs: पीएम मोदी ने JDU के सांसदों से की मुलाकात, Nitish Kumar को लेकर दिया बड़ा बयान

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi met JDU MPs: नवनिर्वाचित सांसदों ने लोकसभा में शपथ ले ली है. बृहस्पतिवार को लोकसभा और राज्यसभा का संयुक्त सत्र हुआ, जिसे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने संबोधित किया. सत्र के समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एनडीए के सहयोगी दल, जनता दल यूनाइटेड के सांसदों से मुलाकात की और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व की सराहना की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जेडीयू के सांसदों से मुलाकात की जानकरी देते हुए, ‘एक्स’ पर लिखा, आज जेडीयू सांसदों के साथ बहुत अच्छी बैठक हुई. हमारी पार्टियों का बिहार में कुशासन, भ्रष्टाचार और अपराधीकरण के खिलाफ मिलकर काम करने का लंबा इतिहास रहा है. नीतीश कुमार के नेतृत्व ने बिहार को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है. हम सुशासन के लिए मिलकर काम करते रहेंगे.

बैठक में क्या हुआ?

जानकारी के मुताबिक, जदयू के नवनिर्वाचित सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की है. इस दौरान बिहार मे समुचित विकास को लेकर विभिन्न बिन्दुओं पर  चर्चा हुई और जनता दल (यूनाइटेड) के सांसदों ने पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में समर्पित रहने के संकल्प को दोहराया.

यह भी पढ़े: CM Yogi on Sengol Row: सेंगोल पर छिड़े संग्राम पर सीएम योगी का रिएक्शन, कहा- ‘समाजवादी पार्टी के मन में भारतीय इतिहास और…’

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल ke दाम जारी, यहाँ चेक करें लेटेस्ट रेट

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This