Flight Turbulence: स्पेन में टर्बुलेंस का शिकार हुआ एयर यूरोपा का प्लेन, ब्राजील में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Flight Turbulence: स्पेन की राजधानी मैड्रिड से रवाना हुई फ्लाइट टर्बुलेंस का शिकार हो गई. जिसके बाद प्लेन को डायवर्ट करके ब्राजील में इमरजेंसी लैंडिग कराई गई. इस हादसे में 30 यात्री घायल होने की खबर है. हादसे के दौरान विमान में सवार ज्यादातर यात्री छत से टकरा गए. विमान की सीटें क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

दरअसल, टर्बुलेंस के दौरान के विमान के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें दावा कि जा रहा है कि स्पेन की राजधानी मैड्रिड से यूरोपा का विमान उरुग्वे जा रहा था. जो टर्बुलेंस का शिकार हो गया. इसके बाद यूरोपा के विमान की ब्राजील में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है.

बताया जा रहा है कि टर्बुलेंस का शिकार हुए इस विमान में तेज झटकों की वजह से कई पैसेंजर्स विमान की छत से टकरा गए. वहीं, कई यात्री फंस गए. जिन्हें बाद में दूसरे लोगों ने मिलकर नीचे उतारा. इस हादसे में कई सीट भी डैमेज हुई हैं.

30 यात्री घायल

स्पेनिश फ्लाइट में टर्बुलेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया है. ये टर्बुलेंस देखकर फ्लाइट में मौजूद 325 पैसेंजर्स की सांस अटक गई. हालात कुछ इस कदर बिगड़े कि फ्लाइ में मौजूद एक पैसेंजर ऊपर बने लगेज कंपार्टमेंट में जा गिरा. वहीं 30 यात्री बुरी तरह से घायल हैं. बता दें कि ये वीडियो एयर यूरोपा बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर फ्लाइट का है.

Latest News

African country: हैती नरसंहार में 70 लोगों की मौत, घर छोड़ने पर मजबूर हुए हजारों लोग

Haitian Gang Kills at least 70 People: हैती में हुए सामूहिक नरसंहार में मारे गए लोगों की संख्‍या बढकर...

More Articles Like This