Entertainment News: क्यूट से बेबी बंप के साथ दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर, पति रणवीर बोले- ‘हाय मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: मां बनना एक ऐसा भावनात्मक अनुभव है जिसे किसी भी औरत के लिए शब्दों में व्यक्त करना असंभव होता है. बहुत ही जल्‍द बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मां बनने का ये सुख प्राप्‍त करने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, दीपिका सितंबर माह में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. इस बीच, अभिनेत्री अपने मैटरनिटी फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहीं. बता दें, दीपिका अभी हाल ही में अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में नजर आई थीं.

अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में एक्‍ट्रेस ने पर्पल कलर की साड़ी पहन रखी थी, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. ऑर्गेंजा फैब्रिक से तैयार की गई इस भद्र संजलि ब्लैक साड़ी के ऊपर सिल्वर धागे और सितारों से की गई एंब्रॉयडरी और भी ज्यादा कमाल लग रही है. वहीं, एक्‍ट्रेस का क्यूट सा बेबी बंप भी इसमें काफी ज्यादा हाइलाइट हो रहा था. जिसकी तस्‍वीरें एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं.

रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा- ‘फ्राइडे नाइट है…बेबी पार्टी करना चाहता है.’ तस्‍वीर में अभिनेत्री पर्पल और सिल्वर कलर की साड़ी के साथ चोकर और स्लीक हेयर बन बनाये हुए नजर आ रहीं हैं. दीपिका ने सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें पोस्‍ट की पति रणबीर सिंह खुद को कमेंट करने से राक नहीं पाएं. उन्‍होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाय मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट. आई लव यू.’

ज्योतिषी पं. जगन्नाथ गुरुजी ने की थी भविष्यवाणी

बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. बहुत ही जल्द दोनों अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाले हैं. इससे पहले, जाने माने एस्ट्रोलॉजर पं. जगन्नाथ गुरुजी ने दोनों के होने वाले बच्चे की भविष्यवाणी की थी. उन्‍होंने बताया था, दीपिका एक बेटे को जन्म देंगी और ये बच्चा कपल के लिए बहुत लकी होने वाला है.

यह भी पढ़े: Ambedkarnagar: बेवाना में गोली मारकर युवक की हत्या, सड़क पर मिला शव

Latest News

African country: हैती नरसंहार में 70 लोगों की मौत, घर छोड़ने पर मजबूर हुए हजारों लोग

Haitian Gang Kills at least 70 People: हैती में हुए सामूहिक नरसंहार में मारे गए लोगों की संख्‍या बढकर...

More Articles Like This