Papua New Guinea: पापुआ न्यू गिनी के पेट्रोलियम मंत्री गिरफ्तार, घरेलू हिंसा से जुड़ा है मामला

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Papua New Guinea: सिडनी पुलिस ने पापुआ न्यू गिनी सरकार के पेट्रालियम मंत्री जिमी मालाडिना को गिरफ्तार किया है. जिमी मालाडिना पर घरेलू वाद विवाद का आरोप लगाया गया है. फिलहाल उन्‍हें इस मामले में जमान दे दी गई है, लेकिन गुरुवार को उन्‍हें कोर्ट में पेश होने को कहा गया है. इस बात की जानकारी देते हुए आस्ट्रिया पुलिस ने बताया कि प्राकृतिक गैस परियोजना पर चल रही अंतरराष्ट्रीय वार्ता में महत्वपूर्ण भूमिका में रहे जिमी मालाडीना को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया है.

क्‍या है मामला

सूत्रों के मुताबिक, पापुआ न्यू गिनी के पेट्रोलियम मंत्री जिमी मालाडिना को सुबह बोंडी में घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि  करीब 10 बजे बोंडी के इंपीरियल एवेन्यू स्थित एक पते पर पुलिस को बुलाया. जहां पुलिस को एक 31 वर्षीय महिला मिली, जिसके चेहरे पर चोटें थीं. हालांकि पुलिस के पूछे जानें पर उसने बताया कि उसकी 58 वर्षीय परिचित व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ है, जिसके बाद वो यहां आई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा जिमी मालाडीना को गिरफ्तार कर वेवरले पुलिस स्टेशन ले जाया गया. वहीं, पुलिस ने बताया कि मालाडीना पर शारीरिक क्षति पहुंचाने के आरोप में मुकदमा चलाया जा रहा.

 किसी भी रूप में हिंसा स्वीकार्य नहीं

वहीं, जिमी मालाडीना ने बताया कि वह अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं. डनहोंने कहा कि मैं इस स्थिति की गंभीरता और चिंताओं को समझता हूं. मैं एक लोक सेवक हूं और व्यक्तिग और व्यावसायिक दोनों ही रूप से आाचरण के मानकों का पालन करता हूं. लेकिन मैं ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि किसी भी रूप में हिंसा स्वीकार्य नहीं है.

इसे भी पढ़ें:-ना शोर-शराबा, ना हो-हल्ला… इस्तीफा देने के बाद साइकिल से ही चल दिए इस देश के PM, देखिए वीडियो

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This