CM ममता बनर्जी ने ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ दिवस की दी शुभकामनाएं, बोलीं- ‘हमारे संगठित अभियानों से सड़क हादसों और…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

West Bengal News: सोमवार, 08 जुलाई को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने दावा किया कि राज्य सरकार के सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ अभियान ने सड़क हादसों की संख्या में कमी लाई है. ममता बनर्जी ने ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ दिवस’ की 8वीं वर्षगांठ पर लोगों से सड़क हादसे रोकने के लिए सड़क सुरक्षा को अधिक महत्व देने का आग्रह किया.

सड़क सुरक्षा को रखें सवरेपरि

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्‍ट कर सीएम ममता बनर्जी ने लिखा, ‘‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ दिवस की शुभकामनाएं. ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ हमारे द्वारा तैयार किया गया एक अभियान है, जिसका मकसद बेहतर प्रवर्तन करना, बेहतर इंजीनियरिंग एवं उपकरणों का प्रबंध करना और जागरूकता के जरिए सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देना है. उन्‍होंने आगे लिखा, हमारे संगठित अभियानों से सड़क हादसों और मौतों की संख्या में काफी कमी आई है. अभियान पूरे जोश के साथ जारी है. सड़क सुरक्षा को सवरेपरि रखें!

हमें सड़क सुरक्षा को देना होगा अधिक महत्व

सीएम ने कहा, हमें सड़क सुरक्षा को अधिक महत्व देना होगा, खासकर हादसे रोकने को. ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ की अवधारणा लोगों की जान बचाने के लिए की गई है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ अभियान की शुरुआत 8 जुलाई 2016 को की गई थी.

यह भी पढ़े: Unnao: परिवार पर हमला, फायरिंग में महिला की मौत, हमलावर ने की आत्महत्या

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This