वतन लौटने के बाद जस्टिन ने पोस्ट की भारत की यादें, अनंत-राधिका के संगीत की फोटो की शेयर 

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी की वजह से काफी लंबे समय से अपना वर्ल्ड टूर कैंसिल किया रखा था, जिसके बाद सिंगर 5 जुलाई को भारत आए.

उन्होंने अनंत अंबानी- राधिका के संगीत समारोह में खूब धमाल मचाया. जस्टिन से अपने धांसू परफॉर्मेंस से वहां मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था. इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. 

अब खुद जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के ट्रिप और अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी की ढेर सारी फोटोज पोस्ट किया है. कुछ तस्वीरों में वो अंबानी परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

कुछ में ओरी की साथ परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं तो कुछ वीडियो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

शनिवार को इंस्टाग्राम पर बीबर ने फोटो और वीडियो समेत कुल 10 पोस्ट शेयर किए, जिसमें उनके परफॉर्मेंस और दर्शकों के बीच उत्साह को साफ देखा जा सकता है. तस्वीरों के पहले सेट में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में उनके आने को दिखाया गया है.

बीबर ने उनके अंबानी की ओर से उनके लिए भेजी गई गई लग्जरी कार की झलक भी शेयर की, जिसमें वें डाइवर संग सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. 

इसके बाद, सिंगर ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें भीड़ उनके गानों पर झूमती नजर आरही हैं. जब पॉप आइकन ने अपने हिट गाने 'लव योरसेल्फ', 'आई एम द वन' और 'व्हेयर आर यू नाउ' गाए, तो वहां मौजूद लोग, उनके साथ गाने लगे.

साथ ही बाकी शेयर की गई फोटोज में अनंत की दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी भी सिंगर के साथ मस्ती करते हुए नजर आए.