US Presidential Election : राष्ट्रपति बनने लायक नहीं ट्रंप…, चुनाव से पहले बाइडेन के बयान पर हुआ बवाल

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election 2024 : अमेरिका में जो बाइडेन के स्‍वास्‍थ्‍य को देखते हुए उन्‍हे राष्ट्रपति पद से हटाने की मांग के साथ कमला हैरिस का नाम उनकी जगह प्रस्तावित किया जा रहा है. दरअसल राष्‍ट्रपति जो बाइडेन एक बार फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद से उनके पद को सवाल खडे होना शुरू हो गए है.

बता दें कि इन दिनों वाशिंगटन में नाटों की मीटिंग चल रही है. जिसमें बाइडेन ने यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की को राष्ट्रपति पुतिन के रूप में पेश कर दिया. इसके अलावा उप राष्ट्रपति कमला हैरिस को भी डोनाल्ड ट्रंप के साथ मिला दिया.

बाइडेन ने तुरत किया सुधार

दरअसल, 81 वर्षीय अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन वाशिंगटन कन्वेंशन सेंटर को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि अब मैं यूक्रेन के राष्ट्रपति को सौंपना चाहता हूं, जिनमें दृढ़ संकल्प के साथ-साथ उतना ही साहस भी है. देवियो और सज्जनो, राष्ट्रपति पुतिन. हालांकि मंच पर जेलेंस्की का अभिवादन करते हुए उन्‍होंने तुरंत ही खुद को सही भी किया. बाइडेन ने कहा कि मैं राष्ट्रपति पुतिन को हराने जा रहा हूं, राष्ट्रपति जेलेंस्की. मैं पुतिन को हराने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं.

उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को कह दिया ट्रंप 

इसके अलावा उन्‍होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उप राष्ट्रपति कमला हैरिस को ट्रंप के साथ मिला दिया. दरअसल मीडिया द्वारा उनसे पूछा गया की यदि आपकी जगह आपकी सेकेंड इन कमांड (उपराष्ट्रपति हैरिस) चुनाव लड़ती तो आपकी क्‍या चिंताए होती. इसपर बाइडेन ने कहा कि देखिए मैं उपराष्ट्रपति ट्रंप को उपराष्ट्रपति के रूप में नहीं चुनता. क्या मुझे लगता है कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य नहीं हैं.

इसे भी पढें:-नेपाल में मदन-अश्रित राजमार्ग पर भीषण हादसा, भूस्खलन के कारण त्रिशुली नदी में समा गई 2 बसें; 63 लोग थे सवार


Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This