Bihar: बिहार में हादसा, दो वाहनों की टक्कर में पांच लोगों की मौत, बच्चों सहित 10 घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Accident: बिहार से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां रविवार की सुबह किशनगंज के पौआखाली के पास दो वाहनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में जहां पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं बच्चों सहित दस लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजवाया.

NH-327E पर हुआ हादसा
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के पेटभरी के पास स्थित NH-327E पर हुई. जहां तेज रफ्तार स्कार्पियो और डंपर की टक्कर हो गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
दुर्घटना के बाद आसपास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद स्कार्पियों में फंसे चालक को बाहर निकालने में जुट गए. कुछ ही देर में हीठाकुरगंज की पुलिस और एसडीपीओ मंगलेश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. बड़ी मुश्किल से स्कार्पियों चालक को बाहर निकाला गया.

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत; 8 घायल

लोगों का कहना है कि स्कार्पियों सवार लोग अररिया की ओर से बागडोगरा की तरफ जा रहे थे. हादसे में स्कॉर्पियो में सवार तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई, जबकि दो लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई. हादसे में सात बच्चों सहित 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया.

पुलिस का कहना है कि मृतक अररिया जिले के जोकिहाट के रहने वाले हैं, जो सिलीगुड़ी की तरफ जा रहे थे. हादसा के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और स्कॉर्पियो में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकाला गया. शवों के साथ ही दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This