Kolkata News: बंगाल में बोले भाजपा नेता सुवेन्दु अधकारी- “सबका साथ सबका विकास की जरूरत नहीं, जो हमारे साथ हम उनके साथ”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kolkata News: पश्चिम बंगाल में बुधवार को नेता विपक्ष और भाजपा लीडर सुवेन्दु अधकारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा, आप (बीजेपी नेता) सभी कहते हैं- ‘सबका साथ, सबका विकास’, लेकिन अब हम यह नहीं कहेंगे. अब हम कहेंगे ‘जो हमारे साथ, हम उनके साथ…’ सबका साथ, सबका विकास कहना बंद करो. अल्पसंख्यक मोर्चा की भी जरूरत नहीं है.  सुवेन्दु अधकारी का कहना था कि हम जीतेंगे, हम हिंदुओं को बचाएंगे और संविधान को बचाएंगे.

उन्‍होंने कहा कि मैंने राष्ट्रवादी मुसलमानों के बारे में बात की. आप सभी ने नारा भी दिया कि सबका साथ, सबका विकास. उसके बाद सुवेन्दु अधकारी ने दोनों हाथ जोड़े और कहा कि अब हम ये सब नहीं कहेंगे. हटने की बात करना काफी अहम माना जा रहा है. सुवेन्दु अधकारी ने आगे कहा कि भाजपा अब बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण में जुटेगी.

संदेशखाली जैसी घटनाओं से भी उसने यह कोशिश की थी, लेकिन अब इस एजेंडे पर वह आक्रामक हो सकती है. बंगाल भाजपा का मानना है कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर टीएमसी को वोट दिया. इसका उसे फायदा मिला है. वहीं, हिंदू वोटों में विभाजन दिखा. ऐसे में अब हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश की जाएगी.

सुवेन्दु अधकारी ने उपचुनाव में हार की बताई वजह

इस दौरान सुवेन्दु अधकारी ने लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की हार की भी वजह भी बताई. उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के आतंक व हिंसा के कारण लोकसभा चुनाव और उपचुनाव में लाखों हिंदू अपना वोट नहीं डाल सके. हिंदुओं को वोट नहीं डालने दिया गया. वहीं, राजनीतिक हलकों में माना जा रहा है कि अपने भाषण से उन्‍होंने साफ कर दिया कि भाजपा बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की दिशा में काम करेगी. बंगाल भाजपा का मानना है कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर तृणमूल को वोट दिया, जबकि हिंदू वोटर अलग-अलग पार्टियों में बंट गए.

मतदाताओं के लिए सुवेन्दु अधकारी ने लॉन्च किया पोर्टल

सुवेन्दु अधकारी ने इस मौके पर एक पोर्टल भी लॉन्च किया. सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर उन्होंने लिखा, जैसा मैंने वादा किया था, मैंने एक पोर्टल लॉन्च किया है, जहां वे मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे, जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया. ऐसे लोगों की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

यह भी पढ़े: Sitamarhi: सीतामढ़ी में ताजिया जुलूस में बवाल, पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Latest News

जैसे इच्छा थी वैसे ही मारा, जानिए कैसे इजरायल ने सिनवार को दिया मौत का गिफ्ट

Israel Hamas War: इजरायल ने हमास के नए चीफ याह्या सिनवार का खत्म कर दिया है. इसका एक वीडियो...

More Articles Like This