Punjab: 25 लाख दो, वरना तैयार है गोली…गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी रंगदारी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

जालंधरः पंजाब से सनसीखेज खबर आ रही है. यहां विदेशी नंबरों से फोन कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जालंधर की सबडिवीजन फिल्लौर के आढ़ती को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से फोन कर धमकी दी गई है. आड़ती से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. इससे आढ़ती दहशत में हैं.

धमकी देने वाले ने कहा है कि पैसे नहीं दिए तो तेरे नाम की गोली तैयार है. इससे घबराए कारोबारी ने मामले की लिखित शिकायत फिल्लौर पुलिस और जालंधर देहात पुलिस के डीएसपी फिल्लौर स्वर्णजीत सिंह को दी है.

पीड़ित आढ़ती सचिन अग्रवाल ने पुलिस को बताया
पुलिस को आढ़ती सचिन अग्रवाल ने बताया कि उनकी लुधियाना में कमर्शियल कंप्यूटर वे-ब्रिज, सैफाबाद में बर्फ की फैक्टरी और फिल्लौर की अनाज मंडी में आढ़त की दुकान है. वह 21 जुलाई को गांव सैफाबाद स्थित बर्फ की फैक्टरी में काम देखने गया था. इसी दौरान शाम करीब 4 बजे के करीब उन्हें एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें नेटवर्क की समस्या के कारण आवाज साफ नहीं थी. इससे पहले उसे तीन बार फोन आ चुके थे, लेकिन किसी कारणवश वे फोन रिसिव नहीं कर पाए, लेकिन जब 4:11 बजे चौथी बार फोन बजा तो उन्होंने फोन उठाया.

25 लाख रुपये तैयार रखें. हम 6 महीने से कर रहे हैं आपकी रेकी
फोन करने वाले ने कहा कि सचिन अग्रवाल तुम्हारे लिए लॉरेंस बिश्नोई का मैसेज आया है कि 25 लाख रुपये तैयार रखें. हम छह महीने से आपकी रेकी कर रहे हैं. आपके बारे में हमें सिर्फ इतना पता है कि आपकी बर्फ की फैक्टरी है और हाईवे पर कांटा है. आपको ज्यादा होशियार होने की जरूरत नहीं है, गोली आपके लिए तैयार है, जब 25 लाख रुपये तैयार हो जाएं तो इस नंबर पर कॉल करके राम-राम बोलकर फोन काट देना. सचिन ने कहा कि फोन पर उन्हें धमकी देने वाला व्यक्ति जिस तरह से बात कर रहा था, इससे यह स्पष्ट होता हा तो उसे उनके पूरे कारोबार की जानकारी थी.

थाना फिल्लौर के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने कहा
इस धमकी से घबराया आढ़ती ने पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गुहार लगाई है. इस संबंध में थाना फिल्लौर के प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने कहा कि मामले में शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द आरोपी को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This