डॉ. राजेश्वर सिंह का अखिलेश यादव पर पलटवार, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dr. Rajeshwar Singh News: भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर एक बार फिर पलटवार किया. बंथरा हत्याकांड से लेकर बलिया में घूसखोरी करने वाले पुलिसकर्मियों समेत विभिन्न मुद्दों पर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाए तो सरोजनीनगर के भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव को आड़े हाथों ले लिया.

डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा— “अखिलेश यादव…महाशय आपके राज में उत्तर प्रदेश को हत्या और लूट के लिए जाना जाता था, हर दिन औसतन 13 हत्याएं होती थी, 5 साल में 25,000 हत्याएं हुईं. सरकार माफिया चलाते थे! हत्या के मामलों में यूपी देश में नंबर—1 था.”

उन्होंने आगे कहा, “आज आप एक दुखद घटना पर राजनीति करना बंद कीजिए, आप एक वरिष्ठ नेता हैं, जिस दुखद घटना पर आपको संवेदनशील होना चाहिए उस पर बयान देकर समाज में उन्माद और विभाजन फैलाना ठीक नहीं. मेरा सुझाव है कि अपने विवेक का इस्तेमाल कीजिए, कुछ हताश हारे हुए स्थानीय टिकेटार्थी और चुनाव परिजीवी नेताओं के बहकावे में मत आइए! सरोजनीनगर में एक युवा की दर्दनाक मृत्यु, मेरे सरोजनीनगर परिवार की बड़ी क्षति है.”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में हर अपराधी को मिला उचित दंड

डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा, “हम आश्वस्त हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में हर अपराधी को उचित दंड मिला है. सरकार ने सख़्त कार्यवाही की, लापरवाह अधिकारियों को निलम्बित कर दिया और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए.”

एक्स पर अपने ट्वीट के अंत में डॉ. राजेश्वर सिंह ने लिखा

न कोई बचा है, न कोई बचेगा,
सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है,
योगीजी के राज में न्याय होगा!!

Latest News

मलावी में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने की भारतीय प्रवासियों से मुलाकात, बोलीं- ‘भारत आपसी विश्वास, समानता और…’

Droupadi Murmu: भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू अफ्रीकी देशों की यात्रा की तीसरी कड़ी में मलावी पहुंचीं. यहां उन्‍होंने...

More Articles Like This