WhatsApp ला रहा शानदार फीचर, आसानी से चुन पाएंगे फोटो और वीडियो

व्हाट्सएप का इस्तेमाल दुनियाभर के करोड़ों लोग करते हैं. इसका यूज लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से चैट करने के लिए, ऑडियो-वीडियो फाइल शेयर करने के लिए या ऑडियो-वीडियो कॉल करने के लिए करते हैं.

व्हाट्सएप में कई फीचर्स मिलते है, जो काफी काम के हैं. कंपनी लगातार नए फीचर लाती रहती है. अब कंपनी ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए एक नया एल्बम पिकर फीचर रोल आउट किया है. 

WABetaInfo के रिपोर्ट की मानें, तो इस फीचर से यूजर्स अब फोटो और वीडियो को आसानी से चुन सकेंगे. यूजर्स के लिए यह फीचर बड़े काम का साबित हो सकता है. आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं.

फिलहाल, ये फीचर व्हाट्सएप के बीटा वर्जन पर उपलब्ध है. इस नए फीचर से यूजर्स को फोटो और वीडियो चुनने में आसानी होगी. 

पहले यूजर्स को गैलरी टैब के जरिए अलग-अलग एल्बम खोलने पड़ते थे, लेकिन अब नए अपडेट के बाद गैलरी इंटरफेस में बदलाव किया गया है. अब यूजर्स सीधे एल्बम टाइटल व्यू में सेलेक्टर की मदद से एल्बम चुन सकेंगे. 

व्हाट्सएप के इस नए फीचर से यूजर्स को फोटो और वीडियो शेयर करने में काफी आसानी होगी. इसके अलावा, गैलरी का नया लुक भी काफी अच्छा है. 

इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी ने भारतीय फैंस के साथ जुड़ने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. ओलंपिक कमेटी ने भारत में 'Olypic Khel' नाम से एक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया है.

इससे फैंस को ओलंपिक खेल से जुड़ी सभी जानकारी मिलेगी. साथ ही फैंस को एक्सक्लूसिव कंटेंट, लाइव अपडेट्स, ओलंपिक ट्रिविया और भारतीय खिलाड़ियों के वीडियो भी देखने को मिलेंगे.