नस्लीय टिप्पणी पर कमला हैरिस ने ट्रंप को दिया करारा जवाब, कहा- मैं ऐसे लोगों को…

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Presidential Election 2024: अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी तेज हो गई है. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप लगातार कमला हैरिस पर निशाना साध रहे है. इस बीच कमला हैरिस ने ट्रंप को तगड़ा जवाब दिया है.

कमला हैरिस ने कहा कि उपराष्ट्रपति बनने से पहले मैं सीनेटर रह चुकी हूं. सीनेटर चुने जाने से पहले मैं अटॉर्नी जनरल और उससे भी पहले डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी रह चुकी हूं, उससे पहले कोर्टरूम प्रॉसिक्यूटर की जिम्मेदारी भी निभा चुकी हूं. बता दें कि कमला हैरिस वर्तमान में अमेरिका के उप राष्ट्रपति के पद पर आसीन हैं और संभावित डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं.

…ऐसे टाइप के लोगों को जानती हूं

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि इन सभी भूमिकाओं में मेरा सामना हर तरह के अपराधियों से हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे अपराधी भी जिन्होंने महिलाओं का शोषण किया, ऐसे फ्रॉड जो लोगों को ठगते हैं. कमला हैरिस ने कहा कि ऐसे लोग जो अपने फायदे के लिए नियमों को तोड़ते हैं, इसलिए जब मैं कहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप का टाइप जानती हूं, तो मैं उनका टाइप जानती हूं और मैं उनके जैसे लोगों से डील करती रही हूं.

यह भी पढ़ें: इजराइल हमास जंग का भारत पर असर, एअर इंडिया ने रद्द की उड़ानें

ट्रंप ने कमला हैरिस पर की थी नस्लीय टिप्पणी

बता दें कि हाल के दिनों में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने नेशनल एसोसिएशन ऑफ ब्लैक जर्नलिस्ट्स के सालाना सम्मेलन में कमला हैरिस पर बड़ा हमला बोला था. ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस जानबूझकर अश्वेत पहचान भुनाने में लगी हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि कमला हैरिस हमेशा से खुद को भारत से जुड़ा हुआ बताती थीं. वह इंडियन हेरिटेज को प्रमोट करती थीं, लेकिन अब वह अचानक से अश्वेत हो गई हैं, वह अश्वेत कब से हो गईं? अब वह चाहती हैं कि उन्हें अश्वेत के तौर पर पहचाना जाए.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वह भारतीय हैं या अश्वेत? मैं भारतीयों और अश्वेतों दोनों का ही सम्मान करता हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हैरिस के मन में इन्हें लेकर सम्मान की भावना है? क्योंकि वह हमेशा से भारतीय थीं और खुद को भारत से जुड़ा हुआ बताती थीं लेकिन अब वह अचानक से अश्वेत हो गई हैं.

द प्रिंटलाइंस- 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This