Air India ने अपने यात्रियों के लिए जारी की सूचना, इस शहर की सभी फ्लाइट्स हुई रद्द

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Air India: टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने अपने यात्रियों के लिए खास सूचना जारी की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आज दोपहर एयर इंडिया द्वारा एक पोस्ट साझा किया गया. इस पोस्ट में एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने बताया कि मिडल ईस्ट में जारी संकट के बीच इजरायल के तेल अवीव से आने और जाने वाली सभी फ्लाइट्स को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जा रहा है. यहां के लिए जाने वाले सभी फ्लाइट्स को 08 अगस्त तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

जानिए एयरलाइन कंपनी ने क्या कहा?

टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने बताया कि वे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. एयरलाइन कंपनी का कहना है कि मेहमानों और क्रू की सुरक्षा, उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसी के साथ एयरलाइस कंपनी एयर इंडिया ने इस पूरे मामले में यात्रियों की मदद के लिए कॉन्टैक्स सेंटर के 2 फोन नंबर- 011-69329333 / 011-69329999 जारी किए हैं. जारी किए गए नंबर पर किसी भी समय संपर्क किया जा सकता है.

 

यह भी पढ़ें: वायनाड भूस्खलन: मृतकों की संख्या पहुंची 308, अभी भी सैकड़ों लापता; केरल में स्कूल और कॉलेज बंद

अपने स्टेटमेंट में एयरलाइन कंपनी ने क्या कहा?

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एयरलाइन कंपनी इंडिया ने लिखा,”मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में चल रही स्थिति को देखते हुए, हमने 08 अगस्त 2024 तक तत्काल प्रभाव से तेल अवीव से आने-जाने वाली अपनी उड़ानों के निर्धारित संचालन को निलंबित कर दिया है. हम लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और इस अवधि के दौरान तेल अवीव से आने-जाने के लिए कन्फर्म बुकिंग वाले अपने यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं, जिसमें पुनर्निर्धारण और रद्दीकरण शुल्क पर एक बार की छूट शामिल है. हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे 24/7 संपर्क केंद्र पर 011-69329333 / 011-69329999 पर कॉल करें.”

द प्रिंटलाइंस- 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This