पाकिस्तान में न्यायधीश भी सुरक्षित नहीं, ड्यूटी से लौट रहे जज के काफिले को आतंकियों ने बनाया निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pakistan News: आतंक को पालने वाले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में ही आतंकियों का हमला देखने को मिल रहा है. अब आतंकियों ने एक जज के काफिले को अपना निशाना बनाया है. खबर के अनुसार न्यायधीश के काफिले पर आतंकी हमला उस वक्त हुआ जब वह ड्यूटी से लौट रहे थे. पहले से ही घात लगाकर रास्ते में बैठे आतंकवादियों ने जज के काफिले पर फायरिंग शुरू दी.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अशांत उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में आतंकवादियों ने ड्यूटी करके घर लौट रहे न्यायाधीश काफिले पर हमला बोल दिया. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है.

यह भी पढ़ें: तुर्किये सरकार का बड़ा फैसला, इंस्टाग्रम पर लगा दिया बैन; हमास चीफ हानिया की मौत से क्या है इसका कनेक्शन?

जज के काफिले पर हमला

प्राप्त जानाकारी के अनुसार पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान में टैंक जिले की अदालतों में ड्यूटी के बाद न्यायाधीशों का काफिला जब उनके घरों की ओर जा रहा था, तो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. बावजूद इसके घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने काफिले पर हमला बोल दिया. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. वहीं, पुलिस ने अभी तक किसी को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया है. मगर पाकिस्तान पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी होने की सूचना सामने आ रही है.

इस आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के गृहमंत्रालय ने हमले कि रिपोर्ट जारी की है. बता दें कि ताजा आतंकी हमले में टैंक-डीआई खान मार्ग पर पुलिस और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है. वहीं, आतंकी हमलो को लेकर जो रिपोर्ट पाकिस्तान के गृह मंत्रालय द्वारा पेश की गई रिपोर्ट के अनुसार वर्ष 2023 में 1,514 आतंकवादी हमले हुए जिसमें 2,922 लोग मारे गए.

द प्रिंटलाइंस-

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This