Flight Emergency Landing: फ्लाइट में महिला के बाल में जूं दिखने पर मचा बवाल, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US Flight Emergency Landing: अमेरिका से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है. जहां एयरलाइंस की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब फ्लाइट में सवार एक महिला पैसेंजर के सिर में जूं दिखा. जूं दिखने के तुरंत बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करवानी पड़ी.

दरअसल, अमेरिका की यह फ्लाइट लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई थी. लेकिन फ्लाइट में सवार एक यात्री ने महिला पैसेंजर के सिर में जूं देख लिया. जूं देखने के बाद फ्लाइट को फीनिक्स में इमरजेंसी लैंडिग करवाई गई.

ऐसे हुआ खुलासा

बताते चले कि इस विमान में टिकटॉक क्रिएटर एथन जुडेलसन भी शामिल थे. टिकटॉक क्रिएटर ने TikTok पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने घटना का जिक्र किया. जुडेलसन के अनुसार, चालक दल ने डायवर्जन के बारे में बहुत कम जानकारी दी, जिससे यात्री हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि विमान के उतरते ही गलियारे के दूसरी ओर से एक महिला अचानक विमान के सामने की ओर भागी. उस महिला की प्रतिक्रिया को देखकर कोई भी कुछ समझ नहीं पाया, क्योंकि बाकी यात्रियों को इस घटना की जानकारी नहीं थी. बाद में एक इंटरव्यू में जुडेलसन ने कहा कि महिला की जल्दीबाजी को देखकर उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि विमान में बाकी यात्रियों की तुलना में वह ज्यादा बेचैन थी.

लैंड करते ही अजीब हुई स्थिति

टिकटॉक क्रिएटर एथन जुडेलसन ने बताया, “मैंने चारों ओर देखा, कोई भी जमीन पर नहीं था, कोई भी घबराया हुआ नहीं था. मैं सोच रहा था, यह इतना भयानक नहीं हो सकता. लैंडिंग के बाद स्थिति और भी अजीब हो गई. जैसे ही हम लैंड करते हैं, मेरे सामने वाली गलियारे में बैठी यह महिला उछलकर विमान के सामने की ओर भागती है.” उन्होंने बताया, “ऐसा लग रहा था कि विमान से सबसे पहले उतरने की जल्दीबाजी में थी.”

एयरलाइंस ने की पुष्टि

इस घटना की वजह से फ्लाइट में सवार यात्रियों को 12 घंटे की देरी का सामना करना पड़ा. एयरलाइन की तरफ से सभी यात्रियों को होटल के वाउचर दिए गए. अमेरिकन एयरलाइंस ने एक बयान में पुष्टि की कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण फ्लाइट को डायवर्ट किया गया था. असामान्य रुकावट के बावजूद यात्रियों ने आखिरकार न्यूयॉर्क की ओर उड़ान भरी और अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचे.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This