गोमती नगर छेड़छाड़ मामला: मुख्य आरोपी फंदे में, नाबालिग है आरोपी, अब तक 25 की गिरफ्तारी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

लखनऊः बीते दिनों लखनऊ के गोमती नगर हुए छेड़छाड़ मामले में मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने उसे दबोच लिया है. कानपुर के इंदिरा नगर में नाबालिग आरोपी अब्दुल (बदला हुआ नाम) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब तक 25 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आपको बता दे कि बीते 31 जुलाई को गोमती नगर में जलभराव के दौरान एक युवती से छेड़छाड़ की गई थी. तब से इस मामले में गिरफ्तारियों का सिलसिला जारी है.

250 सीसीटीवी और कई सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले पुलिस ने
मरीन ड्राइव पुल के पास हुए हुड़दंग में शासन के सख्त होने पर पुलिस ने उत्पातियों को चिह्नित करने का काम शुरू किया था. डीसीपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमों ने 250 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. कई सोशल मीडिया अकाउंट देखे गए. इनकी मदद से उत्पात में शामिल आरोपियों की पहचान की गई. अब तक इस मामले से जुड़े 25 युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है और कुछ हिरासत में हैं. सोमवार को मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है.

ये था मामला
बीते 31 जुलाई को भारी बारिश के कारण मरीन ड्राइव पुल के नीचे कई फीट पानी जमा हो गया था. इसी दौरान 30-40 युवक यहां पहुंचे थे और पानी में खड़े होकर उत्पात मचाना शुरु कर दिए थे. इसी बीच जनेश्वर मिश्र पार्क की तरफ बाइक से एक युवक युवती के साथ आ रहा था. उत्पाती युवकों ने शोर मचाते हुए हाथ से दोनों पर पानी फेंकना शुरू कर दिया. इससे बाइक अनियंत्रित हो गई. इसी बीच युवकों ने युवती को पकड़कर नीचे गिरा दिया था. उसने किसी तरह खुद को संभाला. युवक ने बाइक उठाई और वहां से कुछ दूरी तक पैदल गए. फिर दोनों बाइक से चले गए थे. वीडियो वायरल होने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी.

युवती को घेरकर टूट पड़े थे उत्पाती
उत्पात मचा रहे युवक वहां से गुजरने वाले वाहनों पर पानी उड़ेल रहे थे. लोग चुपचाप निकल जा रहे थे. जब बाइक पर युवती को आते देखा तो उत्पाती उसे घेरकर टूट पड़े थे. कुछ लोग उनकी करतूत का पुल के ऊपर से वीडियो बना रहे थे. ये देख आरोपी भड़क उठे और उन लोगों से गाली-गलौज भी की थी. मामला संज्ञान में आने पर एक्शन में आई पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई थी.

Latest News

पत्नी मेलानिया ट्रंप की आत्मकथा प्रकाशित होने से पहले ट्रंप ने कह दी ये बात, बोले- ‘इसे मत खरीदो…’

Melania Autobiography: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं. ऐसे में अमेरिका की डेमोक्रेट्स की राष्ट्रपति पद...

More Articles Like This