कुछ विदेशी शक्तियां भारत को मजबूत देखने की नही हैं पक्षधर: डॉ दिनेश शर्मा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Lucknow/Delhi: उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष की भारत में अस्थिरता पैदा करने का मंसूबा पूरा होनेवाला नही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ विदेशी शक्तियां भारत को मजबूत नही होने देना चाहती हैं। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के एक बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि वे भारत की सलामती नही चाहते। उन्हे जो दिन में सपना आ रहा है कि बांगला देश की घटनाओं की प्रतिक्रिया के रूप में भारत में हिंसा और लूटपाट होगी और इसके बाद सरकार उनकी पार्टी और अन्य विरोधी दल सरकार पर हमला करेंगे। विपक्ष का येन केन प्रकारेण अस्थिरता पैदा करने का सपना पूरा नही होगा।
अपनी बात को और स्पष्ट  करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष जो सपना देख रहा है वह उनका सपना ही रहेगा।सांसद शर्मा ने कहा कि पहले भी कुछ आंदोलन जब चले थे उसमें विपक्षी दलों  ने बांगला देश जैसी स्थिति विदेशी शक्तियों की सहायता से पैदा करने की कोशिश की थी। शेख हसीना ने यदि बांगला देश में मोदी की तरह संयम से काम किया होता तो शायद वे हिंसा पर काबू पा सकती थी किंतु जब वहां पर बल प्रयोग हुआ तो स्थिति और खराब हो गई।उन्होंने कहा कि इसी प्रकार के हालात विपक्षी पार्टियां यहां भी तथा अन्य एक  आंदोलन मैं पैदा करना चाहती थीं।
प्रधानमंत्री जी के दिशा निर्देशन में गृहमंत्री अमित शाह जी की कुशल नेतृत्व में शांतिपूर्वक स्थित पर नियंत्रण किया गया बाद में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई हुई। डॉ शर्मा ने कहा की सलमान और उनकी कांग्रेस पार्टी को भारत की एकता अखंडता की चिंता करना चाहिए ना की गड़बड़ी पैदा करने के लिए जनता के सामने उन्माद पूर्ण भाषण । उन्होंने कहा कि चाहे यमन हो यूक्रेन हो फिलिस्तीन हो या कहीं भी युद्ध की स्थितियां रही हो भारत में अपने नागरिकों को बहादुर के साथ अपने देश वापस लाया है उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर आरोप लगाया बांग्लादेश में क्योंकि अल्पसंख्यक हिंदू है इसलिए उनके उत्पीड़न की चिंता इन सबको नहीं है और यह भारत में भी अस्थिरता की संभावनाएं जताकर विध्वंस पैदा करना चाहते हैं मोदी जी के प्रधानमंत्री रहते विपक्षियों का यह सपना भारत में पूरा होने वाला नहीं है।

इसे भी पढें:- Pakistan: पंजाब में जर्मन पर्यटक के साथ हुई लूटपाट, चार पुलिसकर्मियों समेत सात लोग गिरफ्तार

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This