डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर साधा निशाना, एलन मस्क के साथ इंटरव्यू में बाइडेन पर भी कसा तंज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Donald Trump Interview with Elon Musk: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को एलन मस्क को इंटरव्यू दिया. ये पहली बार था जब उन्होंने एलन मस्क को साक्षात्कार दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने जो बाइडेन और कमला हैरिस पर जमकर प्रहार किया.

डोनाल्ड ट्रंप ने इस साक्षात्कार के दौरान कहा कि कमला हैरिस बॉर्डर सुरक्षा चीफ थीं, लेकिन बॉर्डर संकट का सामना करने में वो विफल रहीं. उन्होंने अपने पद पर रहते हुए अच्छे से काम नहीं किया. यही वहज थी कि अमेरिका में बड़ी संख्या में अपराधी प्रवेश कर गए.

बाइडेन से भी अयोग्य उम्मीदवार हैं कमला: ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप ने इस साक्षात्कार के दौरान कहा कि बाइडन सरकार में ड्रग माफिया अमेरिका में प्रवेश कर रहे हैं. ट्रंप ने कमला हैरिस पर निशाना साधते हुए कहा कि कमला हैरिस, बाइडन से ज्यादा अयोग्य राष्ट्रपति उम्मीदवार हैं. ट्रंप ने कहा कि बाइडन को जबरन व्हाइट हाउस से बाहर निकाला जा रहा है.

बाइडेन पर ट्रंप ने कसा तंज

डोनाल्ड ट्रंप ने जो बाइडेन पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी छोड़ने को ‘तख्तापलट’ करार दिया है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि बाइडन को उनके ही पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव की रेस से जबरन बाहर निकाल दिया. यह किसी तख्तापलट से कम नहीं है. ट्रंप ने यह भी कहा कि वह राष्ट्रपति की रेस से बाहर नहीं जाना चाहते थे, लेकिन उनको निकाल दिया गया. ट्रंप ने यह भी कहा कि अगर कमला हैरिस राष्ट्रपति बनतीं हैं तो वो देश बर्बाद कर देंगी.

देरी से शुरू हुआ इंटरव्यू

बता दें कि ट्रंप और एलन मस्क के बीच के इंटरव्यू में तकनीकी खराबी आ गई. जिस कारण दर्शकों को लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस तकनीकी खराबी को एलन मस्क ने डीडीओएस बताया. बता दें कि डीडीओएस का मतलब डिस्ट्रीब्यूटेज डिनायल ऑफ सर्विस अटैक होता है. यह अटैक सर्वर या नेटवर्क पर किया जाता है, जिससे सामान्य इंटरनेट ट्रैफिक प्रभावित हो जाता है.

यह भी पढ़ें: US Statement On Bangladesh: बांग्लादेश के तख्तापलट पर US का बड़ा बयान, निगरानी जारी रखेगा अमेरिका

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This