लंदन में एयर इंडिया की केबिन क्रू सदस्य पर हमला, होटल के कमरे में दिया वारदात को अंजाम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Attack on Air India Crew Member: लंदन से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार यहां पर एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर कथित तौर पर हमला किया गया है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि केबिन क्रू के साथ दुष्कर्म हुआ है. हालांकि, इस मामले में पुलिस की जांच जारी है. इस वारदात के बाद अब एयरलाइंस कंपनी की ओर से आधिकारिक जानकारी सामने आई है.

दरअसल, इस पूरे घटना को लंदन में एक नामी होटल चेन के कमरे में अंजाम दिया गया है. इस घटना कि पुष्टी एयर इंडिया ने की है. एक बयान जारी कर कंपनी ने कहा कि हम इस घटना से काफी दुखी हैं. हम अपने सहयोगियों और टीम से लगातार संपर्क में हैं और उसे जरुरी सहयोग भी कर रहे हैं.

जानिए पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विगत गुरुवार की रात को एयर इंडिया के चालक दल की सदस्य पर एक व्यक्ति ने अचानक हमला किया. इस वारदात को होटल के कमरे के अंदर अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि हमला करने वाले को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. घटना में घायल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और वह अब मुंबई लौटने वाली है.

वारदात के दौरान चालक दल के क्रू मेंबर सो रहे थे. इसी वक्त कमरे में एक अवैध घुसपैठ हुई. हमलावर ने हमला किया जब चालक दल की यह सदस्य सो रही थी. आरोपी ने पीड़िता पर अचानक हमला किया और भागने की कोशिश करने पर पीड़िता को हैंगर से मारा और जमीन पर भी घसीटा.

सामने आया एयर इंडिया का बयान

इस घटना को लेकर एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया का बयान सामने आया है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया अपने क्रू और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा, संरक्षा और भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है. हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला द्वारा संचालित होटल में घुसपैठ की एक गैरकानूनी घटना से बहुत दुखी हैं, जिससे हमारे चालक दल की एक सदस्य को नुकसान पहुंचा है. हम अपने सहकर्मी और उनकी व्यापक टीम को पेशेवर परामर्श सहित हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कानूनी रूप से मामले को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है, और होटल प्रबंधन के साथ यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों. हम अनुरोध करते हैं कि इसमें शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान किया जाए.

मामले की जांच जारी

एयर इंडिया ने इस मामले को लेकर अनुरोध किया कि इसमें शामिल क्रू मेंबर की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि इस मामले की जांच लंदन पुलिस कर रही है. एयर इंडिया के स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जिससे पीड़ित को न्याय मिल सके.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This