Badlapur में बच्चियों के यौन शोषण पर फूटा Riteish Deshmukh का गुस्सा, ‘उस राक्षस को सबसे कठोर सजा दो’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हर मुद्दे पर वो अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे में इस बार भी बदलापुर में हुई घटना पर उनका गुस्सा फूटा है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के बदलापुर में दो मासूम 4 साल की बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण की घटना सामने आई है. जिसके बाद से हर जगह हंगामा हो रहा है. हर कोई इस पर गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है. इसी घटना पर अभिनेता रितेश देशमुख का भी रिएक्शन सामने आया है.

रितेश देशमुख का रिएक्शन आया सामने

सोशल मीडिया पर रितेश ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमे उन्होंने लिखा- ‘एक पेरेंट के रूप में मैं पूरी तरह से निराश, दुखी और गुस्से से भरा हुआ हूं!! दो 4 साल की लड़कियों के साथ स्कूल के पुरुष सफाई कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न किया.’ रितेश देशमुख ने आगे लिखा- ‘स्कूलों को बच्चों के लिए उनके अपने घर जितना ही सुरक्षित स्थान माना जाता है. इस राक्षस को सबसे कठोर सजा दी जानी चाहिए. छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को वह दिया जिसके वे हकदार थे – चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की आवश्यकता है.’ रितेश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं.

रितेश के पोस्ट पर कई यूजर ने किया कमेंट

रितेश के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया-‘आपका आक्रोश जायज है, और इसमें शामिल परिवारों के लिए मेरा दिल दुखता है. किसी भी बच्चे को ऐसी जगह पर कभी भी इस तरह के बुरे सपने का सामना नहीं करना चाहिए, जहां उनकी सुरक्षा की जाती है. अपराधी के खिलाफ तुरंत और सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, और स्कूलों में सुरक्षा के उच्चतम मानकों को बनाए रखना चाहिए. हम इसके लिए ऋणी हैं.’ जबकि दूसरे ने लिखा- ‘मैं भी मां हूं पहले खुद के लिए डरती थी, अब अपनी बेटी के लिए.’

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This