VIRAL VIDEO: सपा नेता ने रायफल लेकर नगर निगम कर्मियों को दौड़ाया, जाने क्या है मामला

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज से दबंगई की खबर आ रही है. यहां अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के कर्मचारियों को सपा नेता ने राइफल लेकर दौड़ा लिया. इस घटना का वीडियों इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में धूमनगंज पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

हुआ यूं कि मंगलवार की शाम प्रीतम नगर स्थित जमीन पर अचानक नगर निगम की टीम पहुंची. यहां साफ-सफाई शुरू की गई. ईंट बालू जेसीबी से हटवाया जाने लगा. इसी बीच लोकसभा सीट के पूर्व प्रत्याशी व सपा नेता अमरनाथ मौर्य वहां पहुंच गए.

महिलाओं के साथ जेसीबी के सामने बैठ गए सपा नेता
अमरनाथ मौर्य ने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि ये जमीन उनकी है. जेसीबी को रुकवाते हुए कई महिलाओं के साथ सामने बैठ गए. मामला शांत होने के बजाय बढ़ गया.

आरोप है कि अमरनाथ मौर्या ने रायफल लेकर नगर निगम के कर्मचारियों को दौड़ा लिया. इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने उनका वीडियो भी बनाया और बाद में इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया. उधर, नगर निगम की कार्रवाई को लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने धूमनगंज थाने का घेराव किया था. इसको लेकर काफी देर तक अशांति की स्थिति रही.

अमरनाथ मौर्य का कहना है कि उनकी भूमिधरी जमीन से ईंट-बालू हटवाया गया था, जिसका मैंने विरोध किया था.
इस संबंध में इंस्पेक्टर धूमनगंज का कहना है कि चौकी प्रभारी नीवां कुलदीप उपाध्याय की तहरीर पर सपा नेता और उनके कई समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This