योगी सरकार की औद्योगिक नीति ला रही रंग, व्यापार करना हुआ सुलभ व सरल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Varanasi: योगी सरकार की औद्योगिक नीति  के चलते उत्तर  प्रदेश में उद्योग लगाने और व्यापार करना सुलभ और सरल हो गया है। सरकार की जीरो टोलेरेंस की निति और बेहतर कनेक्टिविटी ने प्रदेश में इंडस्ट्री के लिए राह खोल दिया है। सिंगल विंडो सिस्टम , सब्सिडी औरअब इंसेंटिव ने उद्योगों में नई जान फूकने का काम किया है। उल्लेखनीय है कि सीएम योगी ने लखनऊ में शुक्रवार को लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में 32 औद्योगिक इकाइयों को 1,333 करोड़ रुपए की प्रोत्साहन राशि का संवितरण एवं ₹4,884 करोड़ रुपए से ज्यादा के निवेश हेतु 11 औद्योगिक इकाइयों को लेटर ऑफ कम्फर्ट वितरित किया। इस कार्यक्रम में मिर्जापुर के दो उद्योगपति भी शामिल हुए जिनको जिनको कार्यक्रम में प्रोत्साहन राशि दी गई।

 

मिर्ज़ापुर के उद्योगपतियों की प्रतिक्रिया

1– आरएलजे कोनकास्ट प्राइवेट लिमिटेड ,मिर्ज़ापुर के निदेशक गोपीचंद अग्रवाल ने कहा कि श्री योगी आदित्यनाथ जी को इस अभूतपूर्व कार्य के लिए मेरी हार्दिक बधाई। उनके मार्ग दर्शन में उत्तर प्रदेश ने आर्थिक और औद्योगिक विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। कहने की जरूरत नहीं कि उन्होंने समृद्धि की जो मजबूत नींव रखी है, उससे उत्तर प्रदेश और भी समृद्ध और औद्योगिक रूप से मजबूत बन रहा है।

2– इकोप्लस स्टील प्राइवेट लिमिटेड,मिर्ज़ापुर के निदेशक बिपिन अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि  मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने बहुत अच्छा काम किया है और उत्तर प्रदेश के उद्योगपतियों के लिए अवसरों के नए द्वार खोले हैं। राज्य में व्यापार करना बहुत आसान हो गया है। इसके अलावा, उनके शासन में बनाई गई सरकारी नीतियों, सुपरफास्ट मंजूरी और व्यापार करने में आसानी ने न केवल मौजूदा उद्योगपतियों की मदद की है, बल्कि नए उद्यमियों के लिए भी लाभ और विकास के रास्ते खोले हैं।
Latest News

Maharashtra: जालना में भीषण हादसा, बस-ट्रक की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

Maharashtra: महाराष्ट्र से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां शुक्रवार की सुबह बस और ट्रक की...

More Articles Like This