Fabrizio Longo: ऑडी इटली के मालिक फैब्रीजियो लोंगो की पहाड़ से गिरकर मौत, 700 फीट नीचे खाई में मिला शव

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Fabrizio Longo: ऑडी इटली के मालिक फैब्रीजियो लोंगो की पहाड़ से गिरने से मौत हो गई. न्यूयॉर्क के मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ऑडी के इटली-आधारित संचालन का नेतृत्व करने वाले 62 वर्षीय उत्साही पर्वतारोही फैब्रीजियो लोंगो इटली-स्विस सीमा के पास एडमेलो पर्वत पर चढ़ते समय करीब दस हजार फीट की ऊंचाई से गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

खाई मे मिला शव

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना के समय वह अपने शिखर के काफी करीब थे. हालांकि फैब्रीजियो लोंगो के पहाड़ से गिरने तुरंत बाद ही उनके एक साथी पर्वतारोही ने बचाव दल को सूचना दी, जो तुरंत मौके पर पहुंचे. इस दौरान काफी तलाश करने के बाद 700 फीट नीचे एक खाई में उनका शव मिला, जहां से एक हेलीकॉप्टर रिट्रीवल टीम ने शव को बाहर निकालकर जांच के लिए कैरिसोलो के एक अस्पताल में पहुंचाया.

फैब्रीजियो लोंगो की मौत का क्‍या है असली वजह

मौके पर पहुंचे बचाव दल का कहना है कि घटना के वक्‍त फैब्रीजियो लोंगो स्टील केबल और सीढ़ियों सहित विभिन्न सुरक्षा उपकरणों से लैस थे. जिन्हें वह ट्रैकिंग के दौरान अपने साथ ले गए थे. ऐसे में उनकी मौत कैसे हुई इसका पता लगाया जा रहा है, जिसके लिए उनकी मौत के आसपास की परिस्थितियों की जांच चल रही है. वहीं,  पोस्टमार्टम और अन्य औपचारिकताएं पूरी होने के बाद लोगों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा, जिसके बाद उनके अंतिम संस्कार की तारीख की घोषणा की जाएगी.  

फेडरेशन ने व्‍यक्‍त किया शोक

फैब्रीजियो लोंगो के मौत पर इंटरनेशनल स्की एंड सॉफ्टबोर्ड फेडरेशन ने शोक व्यक्त किया उन्‍होंने कहा कि लोंगो की मौत फेडरेशन के लिए बहुत बड़ी क्षति है, जिसने वर्षों तक लोंगो के साथ मिलकर काम किया. इस दुखद घड़ी में हमारी संवेदनाएं परिवार और ऑडी इटालिया के कर्मचारियों के साथ हैं.

इसे भी पढें:-Red Sea Attack: लाल सागर में फिर हूतियों ने किया मिसाइल हमला, सऊदी टैंकर हुआ क्षतिग्रस्त

Latest News

Horoscope: निवेश के लिए दिन है शुभ, मन में आएंगे सकारात्मक विचार; जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, Horoscope Today: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद...

More Articles Like This