डॉ. राजेश्वर सिंह ने अखिलेश यादव पर बोला करारा हमला, कहा- बुल्डोजर एक्शन पर सपा प्रमुख की बौखलाहट स्वाभाविक…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने हाल ही में गोरखपुर में एक बयान देकर यूपी की सियासत में हलचल मचा दी. अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा था कि अगर समाजवादी पार्टी 2027 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में आई, तो पूरे प्रदेश के बुल्डोजरों का रुख गोरखपुर की ओर होगा. सपा अध्यक्ष द्वारा दिये गए इस बयान पर अब भाजपा के नेता जमकर हमला बोल रहे हैं.

बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार
इसी कड़ी में लखनऊ की सरोजनीनगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में लिखा है कि “बुल्डोजर को लेकर आदरणीय सपा प्रमुख श्री अखिलेश यादव जी की बौखलाहट, घबराहट स्वाभाविक है. काली कमाई करने वाले, काले धंधों में लिप्त अपराधियों, माफियाओं, समाजवादी पार्टी के पोषक तत्वों के विरुद्ध ‘बुल्डोजर एक्शन’ पर ये नाराजगी प्राकृतिक है.

डॉ. राजेश्वर सिंह ने आपराधिक छवि वाले सपा नेताओं पर की गई कार्रवाई का सिलसिलेवार तरीके से जिक्र किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि…
1. 108 मुकदमा धारी रुतबेदार समाजवादी ‘भूमाफिया’ आजम खान के अवैध रिजार्ट पर बुलडोजर गरजा तो 20 बीघा कीमती सरकारी जमीन मुक्त हुई तो उनकी नाराजगी स्वाभाविक है.
2. कभी सत्ता की हनक से बनाई गयी सपा प्रमुख के करीबी 101 मुकदमा धारी अतीक और 65 मुकदमा धारी मुख्तार की 1050 करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति ध्वस्त हुई है, तो ये नाराजगी स्वाभाविक है.
3. इसी तरह एक और सपा संरक्षित बाहुबली, 83 मुकदमा धारी पूर्व विधायक विजय मिश्रा की 113 करोड़ की संपत्ति कुर्क होने उसके अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चलने से सपा प्रमुख की नाराजगी स्वाभाविक है.
4. अपराधी माफिया ध्रुव सिंह कुंटू का मकान बुलडोजर ने ध्वस्त किया, अयोध्या गैंगरेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की 40 दुकानों, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चला, उनकी नाराजगी स्वाभाविक है.
5. कन्नौज में मासूम बेटी से दरिंदगी करने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख, सपा नेता नवाब सिंह यादव के कोल्ड स्टोरेज पर बुलडोजर गरजने से सपा प्रमुख की नाराजगी स्वाभाविक है.
डॉ. राजश्वेर सिंह ने कहा, “बुलडोजर का मुंह गोरखपुर की तरफ होगा, इस धमकी से कोई डरने वाला नहीं है, पूरे उत्तर प्रदेश में अपराध और अपराधियों का सफाया सुनिश्चित है. माफिया राज का अंत रहा है, कानून का शासन स्थापित हो रहा है, बुलडोजर की गड़गड़ाहट से माफिया समर्थकों और अपराधियों के संरक्षकों की नींद उड़ रही है, आखिरकार, इनके संरक्षण में पनपा आपराधिक सम्राज्य मिट्टी में मिल रहा है. बुलडोजर कार्रवाई के लिए जनता का समर्थन निर्विवाद है, जनता के लिए बुलडोजर आश, विश्वास का प्रतीक है.”
Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This