US News: स्कूल में हुई गोलीबारी पर बोले जो बाइडन- ‘हम इसे स्वीकार नहीं कर सकते…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

US News: बुधवार को अमेरिका में जॉर्जिया के पास अपालाची हाईस्कूल में गोलीबारी हुई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. व्हाइट हाउस और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस घटना के पीड़ितों के प्रति  संवेदना व्यक्त की. बंदूक हिंसा को रोकने के लिए जो बाइडन ने रिपब्लिकन से मदद मांगी है. बाइडन ने बंदूक सुरक्षा कानून पारित करने के लिए संसद में डेमोक्रेट के साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया है.

हमारे समुदायों को अलग कर रही बंदूक हिंसा

गोलीबारी की घटना को अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने एक और भयावह घटना बताया. बाइडन ने कहा कि जिल और मैं बंदूक हिंसा में गई लोगों की जान का  शोक मना रहे हैं. साथ ही उन बचे लोगों के बारे सोच रहे, जिनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई. जॉर्जिया के स्कूल में एक खुशहाल माहौल होना चाहिए था, जो अब भयानक याद में बदल गया कि कैसे बंदूक हिंसा हमारे समुदायों को अलग कर रही है.

पढ़ना-लिखना सीखने के बजाय झुकना और छिपना सीख रहे छात्र: बाइडन

जो बाइडन ने इस बात पर अफसोस जताया कि देश भर में छात्र पढ़ना-लिखना सीखने के बजाय झुकना और छिपना सीख रहे हैं. बाइडन ने आगे कहा, हम इसे सामान्य मानकर नहीं चल सकते. इसे स्वीकार करना जारी नहीं रख सकते. हम संघीय, राज्य और स्थानीय स्तर पर अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं और उनके आभारी हैं, जिन्होंने संदिग्ध को हिरासत में लिया और कई मासूम जानों को बचा लिया.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This