अवैध अप्रवासियों के मुद्दे पर हिंदू संगठन ने बाइडन-हैरिस प्रशासन को घेरा, डोनाल्ड ट्रंप का किया समर्थन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

USA: आगामी राष्ट्रपति चुनाव में अमेरिका के एक हिंदू संगठन ने कमला हैरिस के बजाय डोनाल्ड ट्रंप को समर्थन देने का ऐलान किया है. बता दें कि अमेरिका नवंबर में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. डेमोक्रेट पार्टी की ओर से कमला हैरिस, रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप मैदान में हैं. इसी बीच, हिंदू संगठन ने दावा किया है कि कमला हैरिस अगर राष्ट्रपति चुनी जाती हैं, तो भारत और अमेरिका के संबंध अस्थिर हो सकते हैं. हिंदू संगठन ने जॉर्जिया, पेंसिल्वेनिया और नॉर्थ कैरोलिना जैसे राज्यों में ट्रंप के पक्ष में मतदाताओं को एकजुट करना भी शुरू कर दिया है.

हिंदूज फॉर अमेरिका फर्स्टसंगठन ने किया डोनाल्‍ड ट्रंप का समर्थन

अमेरिका के हिंदू संगठन ‘हिंदूज फॉर अमेरिका फर्स्ट’ के अध्यक्ष और संस्थापक उत्सव संदुजा ने गुरुवार को कहा कि ‘चिंता इस बात की है कि अगर कमला हैरिस राष्ट्रपति चुनी जाती हैं, तो वह हो सकता है कि सुप्रीम कोर्ट में कुछ ऐसे उदारवादी लोगों की नियुक्ति कर सकती हैं, जिनके फैसलों का एशियाई-अमेरिकी लोगों पर असर पड़ सकता है.

अवैध अप्रवासियों के मुद्दे पर बाइडन-हैरिस प्रशासन को घेरा

उत्‍सव संदुजा ने कहा, ‘बाइडन-हैरिस प्रशासन ने सीमा की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया. कमला हैरिस प्रशासन में दूसरे स्थान पर थीं, लेकिन उन्होंने अवैध अप्रवासन को रोकने के लिए कुछ नहीं किया. अवैध अप्रवासन के चलते ही अपराध में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है. साथ ही ड्रग तस्करी आदि की घटनाएं भी बढ़ी हैं. इसका सीधा असर अल्पसंख्यक समुदाय पर हो रहा है. खासकर एशियाई-अमेरिकी बिजनेस इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुए.

डोनाल्‍ड ट्रंप की तारीफ करते हुए संदुजा ने कहा कि ‘ट्रंप, भारत समर्थक हैं और उनके प्रधानमंत्री मोदी के साथ भी संबंध काफी अच्छे रहे. ट्रंप के कार्यकाल में दोनों देशों के बीच कई अहम रक्षा और तकनीक में सहयोग समझौते हुए. वहीं कमला हैरिस ने भारत और भारत के लोगों को लेकर कई आपत्तिजनक बयान दिए हैं, लेकिन ट्रंप ने भारत के अंदरुनी मामलों में कभी दखल नहीं दिया.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This